Tuesday, June 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
मैगज़ीन

नए कपड़ों में करें लोहड़ी का स्वागत

Publish Date: January 11 2018 06:30:15pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): ढोल-नगाड़े के साथ मनाई जाने वाली लोहड़ी दस्तक दे रही है। सभी महिलाएं इस त्योहार में फैशनेबल व आकर्षक दिखना चाहेंगी। सर्दियों में अनारकली या स्ट्रेट फिट कुर्ता पहनकर आप स्मार्ट लुक पा सकती हैं और इस त्योहार का आनंद ले सकती हैं। प्ररेणा ग्रोवर ब्रांड की डिजाइनर प्ररेणा ग्रोवर और ह्यासिंथ ब्रांड की रितु यादव ने इस त्योहार के मौके पर परिधानों के चयन के संबंध में ये सुझाव दिए हैं : 
परंपरागत पटियाला स्टाइल कुछ सालों से सबकी पसंद बना हुआ है, खासकर नवविवाहिता दुल्हनों का यह पसंदीदा परिधान है। आप चाहें तो पारंपरिक जरदोजी के काम के साथ बोल्ड रंगों वाले पंजाबी स्टाइल का पटियाला सूट पहन सकती हैं। फैशन की दीवानी लड़कियों व महिलाओं के बीच अनारकली सूट बेहद लोकप्रिय है। यह एथनिक स्टाइल और सहजता का बेहतरीन संयोजन है। आप चटक व चमकीले रंग का अनारकली सूट पहन सकती हैं, जिसमें आप बेहद खूबसूरत नजर आएंगी। 
अगर आप पटियाला या अनारकली नहीं पहनना चाहती हैं तो फिर स्ट्रेट पैंट के साथ लॉन्ग कुर्ता भी पहन सकती हैं। लोहड़ी के मौके पर यह परिधान आपको एक नया लुक देगा। खूबसूरत एक्सेसरीज के साथ जॉर्जेट या सिल्क कपड़े के लॉन्ग शर्ट को पैटर्न वाले पैंट के साथ पहनें। 
लोहड़ी के मौके पर आप चटख रंग का फ्लेयर कुर्ता भी पहन सकती हैं। कंप्लीट लुक के लिए सुनहरे धागे की कढ़ाई या पंरपरागत कढ़ाई वाले कुर्ते के साथ शरारा स्टाइल वाला सलवार पहनें। 
जैकेट स्टाइल का कुर्ता भी आप पहन सकती हैं। यह न सिर्फ आपको स्टाइलिश लुक देगा, बल्कि सर्द रात में गर्माहट भी देगा। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


बाल बाल बची सऊदी अरब की फुटबाल टीम, उड़ रहे विमान के इंजन में लगी आग (देखें Video)

मॉस्को(उत्तम हिन्दू न्यूज)- फीफा वर्ल्ड कप के लिए पहुंची सऊदी...

top