Sunday, May 27,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
बिज़नेस

इंटेक्स ने 4,449 रुपये में उतारा किफायती स्मार्टफोन

Publish Date: February 12 2018 04:14:33pm

नई दिल्ली (उत्तम हिंदू न्यूज) : घरेलू हैंडसेट निर्माता इंटेक्स टेक्नॉलजीज ने सोमवार को किफायती 5-इंच का स्मार्टफोन 'एक्वा लायंस टी1 लाइट' 4,449 रुपये में लांच किया। यह एक 4जी-वीओएलटीई डिवाइस है, जो एंड्रायड 7 नूगा ओएस (ऑपरेटिंग सिस्टम) पर आधारित है। 

इसमें 2.5 डी कव्र्ड ग्लास के साथ 1 जीबी की रैम है। इसमें 1.3 गीगाहट्र्ज का क्वाड-कोर 64-बिट मीडियाटेक चिपसेट है। इसकी रोम 8जीबी है, जिसे मेमोरी कार्ड के जरिए 64 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इंटेक्स टेक्नॉलजीज के निदेशक निधि मरक डे ने एक बयान में कहा, "हम 2018 की शुरुआत अपने ग्राहकों को लोकप्रिय 5-इंच के खंड में एक यादगार उपहार देना चाहते हैं।"

इस डिवाइस में 5 मेगापिक्सल का पिछला और 2 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा फ्लैश के साथ है। इस 4जी ड्यूअल सिम स्मार्टफोन का दावा है कि इसका स्टैंडबाई टाइम 8-10 दिनों का है तथा टॉक टाइम छह घंटों का है। यह स्मार्टफोन इंटेक्स की मूल्य वर्धित सेवाओं जैसे एलएफटीवाई (सिंगल-स्वाइप एक्सेस), डेटाबैक और प्राइम वीडियो को स्पोर्ट करता है। इस डिवाइस में 'मातृभाषा' सेवा भी है जो हिन्दी समेत 21 भाषाओं में कम्यूनिकेशन की सुविधा देता है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


रियाल मेड्रिड की चैंपियंस लीग में खिताबी हैट्रिक

कीव (उत्तम हिन्दू न्यूज): गेरेथ बेल के दो शानदार गोलों की मदद से रियाल मैड्रिड ने लिवरपूल ...

भंडारकर ने देहरादून यात्रा के अनुभव साझा किए

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): फिल्मकार मधुर भंडारकर ने अपनी देहरादून यात्रा पर उत्तरखंड के म...

top