Sunday, May 27,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
बिज़नेस

आईडिया ने शेयर के जरिए 3250 करोड़ रुपये जुटाए

Publish Date: February 12 2018 07:40:50pm

 मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): दूरसंचार दिग्गज आइडिया सेलुलर ने सोमवार को आदित्य बिड़ला समूह की संस्थाओं को 32.66 करोड़ शेयरों के आवंटन के जरिए 3,250 करोड़ रुपये जुटाए हैं। आइडिया सेलुलर द्वारा जारी बयान के मुताबिक, इक्विटी शेयर 99.50 रुपये प्रति शेयर के सममूल्य पर आवंटित किए गए हैं, जिसमें प्रति शेयर 89.50 रुपये का प्रीमियम भी शामिल है, जो कुल मिलाकर 3,250 करोड़ रुपये था।  

कंपनी ने कहा कि इस तरजीही आवंटन से प्रमोटर समूह (आदित्य बिड़ला समूह) की आइडिया में हिस्सेदारी 42.4 फीसदी से बढ़कर 47.2 फीसदी हो जाएगी। आदित्य बिड़ला समूह के अध्यक्ष कुमार मंगलम बिड़ला के हवाले से एक बयान में कहा गया है, शेयरों का निवेश समूह के दूरसंचार कारोबार और इसकी वृद्धि की संभावनाओं में आत्मविश्वास को दोहराता है। उन्होंने कहा, आइडिया देश भर के गांवों, शहरों और महानगरों में एक विश्वस्तरीय 4जी नेटवर्क लाने की प्रक्रिया में है, जोकि भारतीय लोगों की डिजिटल जीवन शैली में बदलाव लाने में योगदान देगा।
बिड़ला ने कहा, आइडिया के टॉवरों की हाल में की गई बिक्री की घोषणा और इंडस के शेयरों के संभावित मुद्रीकरण के अलावा नियोजित निधियों में बढ़ोतरी से कंपनी इस क्षेत्र के अवसरों का लाभ उठाने के लिए बेहतर पूंजीवाली होगी।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


रियाल मेड्रिड की चैंपियंस लीग में खिताबी हैट्रिक

कीव (उत्तम हिन्दू न्यूज): गेरेथ बेल के दो शानदार गोलों की मदद से रियाल मैड्रिड ने लिवरपूल ...

भंडारकर ने देहरादून यात्रा के अनुभव साझा किए

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): फिल्मकार मधुर भंडारकर ने अपनी देहरादून यात्रा पर उत्तरखंड के म...

top