Monday, May 21,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
बिज़नेस

इस वर्ष Jio लाएगी यह नई सर्विस, यूजर्स को मिलेगा 300GB फ्री इंटरनेट

Publish Date: February 13 2018 02:54:43pm

नई दिल्ली (उत्तम हिंदू न्यूज) : टेलीकाॅम क्षेत्र में अपने पांव जमाने के बाद अब रिलायंस जियो का ध्यान ब्राडबैंड क्षेत्र की तरफ जा रहा है। इस पर काम तो पहले से ही चल रहा है लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक इस वर्ष इस क्षेत्र में जियो कई नामी कम्पनियों को पछाड़ने के लिए मैदान में उतरेगी और अपने पाॅकेट फ्रैंडली प्लान्स के जरिए यूजर्स को तेज और किफायती इंटरनेट की पेशकश करेगी। उल्लेखनीय है कि पिछले वर्ष से ही ऐसी खबरें जोरों पर हैं कि रिलायंस जियो फाइबर ब्राडबैंड पेश करेगी जिससे लोगों को घरों और आॅफिस में हाई स्पीड इंटरनेट चलाने में मदद मिलेगी। 

Image result for Jio fiber

एक रिपो्र्ट के मुताबिर रिलायंस जियो यूजर्स को जियो फाइबर इस्तेमाल करने पर पहले 3 महीने फ्री में इंटरनेट उपलब्ध करवा रहा है। इसमें यूजर को प्रति माह 100 जीबी डाटा मिल रहा है यानि की फ्री में 300 जीबी डाटा 1जीबीपीएस की स्पीड से मिल रहा है। इसे जियो फाइबर प्रीव्यू ऑफर के तहत पेश किया गया है जिससे लोग जियो की स्पीड को चैक कर सकें।

Image result for Jio fiber

जियो फाइबर सेवा को इस साल की पहली तिमाही में लांच करने की खबरें सामने आ रही हैं और इसमें यूजर्स को कम से कम 1 जीबीपीएस की स्पीड मुहैया करवाएगी। अगर आप सोच रहे हैं कि इस सर्विस को आने में देर लगेगी तो आपको बतां दें कि जियो इसकी टेस्टिंग कर रहा है और देश के करीब 10 शहरों सूरत, मुंबई, अहमदाबाद, वडोदरा, दिल्ली एनसीआर, हैदराबाद और जामनगर में इस सेवा को टेस्ट किया जा रहा है। एक बार यह टेस्ट प्रक्रिया पूरी होने के बाद देश के बाकी हिस्सों में भी इस सर्विस को शुरू कर दिया जाएगा।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


मोटो जीपी : ले मेंस में मार्क माक्रर्वेज बने चैम्पियन, सीजन की लगातार तीसरी जीत

ले मेंस (उत्तम हिंदू न्यूज): स्पेन के मोटरसाइकल चालक मार्क माक्...

इमरान हाशमी, कुणाल देशमुख ने नई फिल्म के लिए मिलाया हाथ

मुंबई (उत्तम हिंदू न्यूज):  फिल्म 'जन्नत' की रिलीज के...

top