Sunday, June 24,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
बिज़नेस

 गोएयर और इंडिगो की 65 उड़ानें आज भी रद्द, बढ़ा किराया 

Publish Date: March 14 2018 09:57:06am

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज)- विमान हादसों जैसी घटनाओं पर पहले ही लगाम लगाने के लिए डायरेक्टरेट जनरल ऑफ सिविल एविएशन (DGCA) के आदेश पर इंडिगो और गो एयर की उड़ानें आज भी रद्द कर दी गई है। 

आज भी इंडिगो और गोएयर की कुल 48 उड़ानें रद्द हुई हैं। इनमें इंडिगो की 42 और गो एयर की 6 उड़ानें शामिल हैं। डायरेक्टरेट जनरल ऑफ सिविल एविएशन (DGCA) ने एयरबस 320 नियो विमानों के इंजन में समस्याओं के कारण इन दोनों एयरलाइन के 11 विमानों के उड़ान भरने पर सोमवार को रोक लगा दी थी और इसी वजह से बहुत सी उड़ानें रद्द की गईं।

बता दें कि पिछले दिनों इंडिगो के विमान के उड़ान के दौरान इंजन फेल हो गया था। मौका रहते विमान की आपात लैडिंग करवानी पड़ी उसमें कई यात्री सवार थे। जिसके बाद इंडिगो ऐर गो एयर विमानों के कई इंजनों मे खामी पाई गई। उड़ानों के रद्द होने से अंतिम समय में बुक कराई जाने वाली टिकटों के किराए बढ़ गए। रद्द हुई उड़ानों के यात्रियों के अन्य उड़ानों पर टिकटें बुक कराने से किराए महंगे हुए। 
 
इंडिगो एक दिन में लगभग 1,000 उड़ानें ऑपरेट करती है और उसने 47 उड़ानों को रद्द किया। गोएयर ने अपनी प्रतिदिन की 140 उड़ानों में से 18 को रद्द किया। इन दोनों एयरलाइंस ने बताया कि उन्होंने यात्रियों की असुविधा कम करने के लिए इंतजाम किए हैं। बहुत से यात्रियों को अन्य उड़ानों में जगह दी गई है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


FIFA WC 2018 : पनामा को 6-1 से हराकर अंतिम-16 में पहुंचा इंग्लैंड 

निझनी नोवगोग्राड (उत्तम हिंदू न्यूज) : कप्तान हैरी केन की शान...

नहीं थम रही कपिल शर्मा की मुश्किलें, अब स्पॉन्सर्स को चुकाने होंगे पैसे

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन व अभिनेता कपिल शर्मा की मुश्किलें मानों कम होने का ना...

top