Sunday, June 24,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
बिज़नेस

Airtel का धमाकेदार प्लान, बचा हुआ डाटा भी अगले महीने में होगा ट्रांसफर

Publish Date: March 14 2018 11:32:53am

नई दिल्ली(उत्तम हिन्दू न्यूज): आज के समय में सभी बदलाव एक चीज पर आश्रित हैं और वह है इंटरनेट का ऐक्सेस। हम टेक्नॉलजी के उस दौर में दस्तक दे चुके हैं जहां टेलिकॉम कंपनियां ग्राहकों की डेटा की ज़रूरत को पूरा करने के लिए एक से बढ़कर एक सस्ते और लोक लुभावने ऑफर देती हैं। एक वक्त था जब 1gb डेटा महीनेभर के लिए काफी होता था, लेकिन आज वक्त बदल रहा है। अब लोग रोज़ाना 1 त्रक्च का डेटा इस्तेमाल करते हैं। 

इसी तरज पर अब एयरटेल ने ग्रहकों को लुभाने वाले आफरों शुरुआत की हैं। एयरटेल के 499 के प्लान में यूज़र्स को 40त्रक्च डेटा, अनलिमिटेड कॉल्स, एसटीडी और रोमिंग कॉल्स तो मिलेंगी ही, इसके अलावा कुछ और फायदे इस प्लान के ग्राहकों को दिए जाएंगे। 499 के इस प्लान में Wynk Music और Airtel TV  का ऐक्सेस मुफ्त में मिलने के अलावा मोबाइल के डैमेज होने के डर से भी मुक्त हो जाएंगे। Airtel TV के ज़रिए 300 लाइव टीवी चैनल, क्लासिक और नई फिल्में भी ग्राहक देख पाएंगे। 499 के इस प्लान में 500 रुपए से कम में ही एक साल के लिए अमेजऩ प्राइम सब्सक्रिप्शन Amazon Prime Subscription) मिलेगा। एयरटेल जहां विंक ऐप (Wynk App) जहां मुफ्त में म्यूजिक की सुविधा देता है, वहीं ्रद्बह्म्ह्लद्गद्य ञ्जङ्क कई चैनलों को हमारे मोबाइल पर उपलब्ध कराता है। Amazon Prime Subscription मनोरंजन के इन साधनों और तरीकों को और बढ़ाता ही है। 

अतिरिक्त लाभ के अलावा एयरटेल का 499 का प्लान ग्राहकों के लिए डेटा रोल ओवर भी लेकर आया है। दरअसल कई बार ऐसा होता है कि हम अपना पूरा डेटा उपयोग नहीं कर पाते, जिसकी वजह से वह बर्बाद हो जाता है, लेकिन 499 के प्लान में ऐसा नहीं है। इस प्लान के तहत, अगर आपका डेटा पूरा उपयोग नहीं हो पाता, तो जो बचा हुआ डेटा है वह अगले महीने के लिए ट्रांसफर हो जाता है। इससे आपके पास डेटा की कमी नहीं होती और आप जितने ऐप्स इस्तेमाल करना चाहें कर सकते हैं। ये अतिरिक्त लाभ और नॉमिनल  रेट एयरटेल के 499 के प्लान को बहुत ही आकर्षक ऑप्शन बनाते हैं, जिसमें ग्राहकों को कोई नुकसान नहीं होगा। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


FIFA WC 2018 : पनामा को 6-1 से हराकर अंतिम-16 में पहुंचा इंग्लैंड 

निझनी नोवगोग्राड (उत्तम हिंदू न्यूज) : कप्तान हैरी केन की शान...

नहीं थम रही कपिल शर्मा की मुश्किलें, अब स्पॉन्सर्स को चुकाने होंगे पैसे

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन व अभिनेता कपिल शर्मा की मुश्किलें मानों कम होने का ना...

top