Tuesday, July 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
बिज़नेस

पेटीएम का धमाका, गोल्ड खरीद पर मिलेगा जीएसटी के बराबर मुफ्त सोना

Publish Date: April 17 2018 05:53:23pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): मल्टी-सोर्स और मल्टी-डेस्टिनेशन पेमेंट सॉल्युशन प्रदाता पेटीएम ने इस वर्ष अक्षय तृतीया पर अपने प्लेटफार्म पर पेटीएम गोल्ड की खरीद में 20 फीसदी की बढ़ोतरी होने की उम्मीद जताते हुए सोने की खरीद पर लगने वाले जीएसटी के बराबर मुफ्त में सोना देने की पेशकश की है। ग्राहकों को अधिकतम रिटर्न उपलब्ध कराने और सोने की खरीद के इस डिजिटल प्लेटफार्म के प्रति स्वीकार्यता बढ़ाने के लिए पेटीएम गोल्ड ने अपने प्लेटफार्म से की गई सभी खरीद पर दो नए ऑफरों की घोषणा की है।

जीरोजीएसटी ऑफर के तहत ग्राहकों को पेटीएम गोल्ड खरीद पर चुकाई गई जीएसटी राशि के बराबर सोना मुफ्त मिलेगा। ऑफर अवधि के दौरान यह लाभ 50 रुपये से ऊपर की पेटीएम गोल्ड खरीद पर मिलेगा। इसके अलावा, खरीदारों को हर घंटे अपनी पेटीएम गोल्ड खरीद के 5 गुना तक जीतने का मौका मिलेगा। पेटीएम ने आज यहां जारी बयान में कहा कि उसके 60 फीसदी से अधिक ग्राहक बड़े शहरों से बाहर के हैं और 63 प्रतिशत ग्राहकों की उम्र 30 वर्ष से कम है। यह आंकड़े इस बात का प्रतीक है कि इस प्लेटफार्म के विकास की अपार संभावनाएं हैं। पेटीएम गोल्ड के ग्राहकों ने पिछले साल अक्षय तृतीया से अब तक लगभग 800 किलोग्राम सोने की लेनदेन की है। 
पेटीएम गोल्ड ग्राहकों को अपने बजट और जरूरत के मुताबिक सोने में आसान और नियमित बचत का विकल्प देता है। फ्रिक्वेंसी और सोने की मात्रा को चुनने में भी लचीलापन है। इससे वे अपने तरीके से बचत कर सकते हैं। बिना लॉक-इन अवधि की अतिरिक्त सुविधा के साथ वे अपनी गोल्ड पासबुक से सभी लेनदेन पर नजर रख सकते हैं। ग्राहक का सोना एमएमटीसी पीएएमपी के सुरक्षित रहता है। ग्राहक किसी भी समय अपने सोने की डिलीवरी ले सकते हैं। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


भारत के इस तेज गेंदबाज ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से लिया संन्यास

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के पूर्व तेज गेंदबाज परव...

अनेक दिग्गजों को पछाड़ अक्षय, सलमान ने बनाया इस सूची में अपना स्थान

न्यूयॉर्क (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार...

top