Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
बिज़नेस

Airtel ने 168 रुपए वाले प्लान में किया बदलाव, ज्यादा वैलिडिटी के साथ मिलेगा इतना कुछ

Publish Date: September 22 2018 01:49:11pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): रिलायंस जियो के टेलीकॉम मार्किट में आने के बाद से ही बाकी कंपनियों के बीच अपने ग्राहकों को आकर्षक ऑफर देने की होड़ लगी हुए है। इसी कड़ी में भारतीय एयरेटल ने भी जियो को टक्कर देने के लिए अपने 168 रुपये वाले प्लान में कुछ बदलाव किए है। एयरटेल के इस प्लान के तहत ग्राहकों को 168 रुपये में 28 दिनों की वैधता के साथ अब प्रतिदिन 1GB 2G/ 3G/ 4G डेट यानि की कुल 28GB डेटा, प्रतिदिन 100SMS और लोकल, एसटीडी और रोमिंग में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है।

Image result for Airtel ने

इसके अलावा कंपनी के इस प्लान में ग्राहकों को हेलो ट्यून्स कॉलर ट्यून सर्विस का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। आपको बता दें कि इससे पहले एयरटेल के इस प्लान में इन्हीं फायदों के साथ 20 दिन की वैलिडिटी रखी गई थी। फिलहाल इस बदले हुए प्लान का फायदा दिल्ली और आंध्र प्रदेश और तेलंगाना टेलीकॉम सर्किल्स के चुनिंदा ग्राहकों को ही दिया जा रहा है।

Image result for Airtel ने

गौर हो कि एयरटेल ने हाल ही में अपने ऐसे प्रीपेड ग्राहकों के लिए 5 नए प्लान पेश किया था जो पहली बार रिचार्ज करा रहे हों। इन फर्स्ट रिचार्ज (FRC) प्रीपेड प्लान्स की कीमत 178 रुपये से लेकर 559 रुपये के बीच रखी गई है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IPL-12 के लिए होने वाली नीलामी में हिस्सा लेंगे 346 खिलाड़ी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 1...

MeToo: साजिद खान को IFTDA का बड़ा झटका, 1 साल के लिए किया सस्पेंड

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): यौन उत्पीड़न के आरोप से घिरे सा...

top