Monday, July 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
दिल्ली

खेलने के दौरान पैर फिसलने से तालाब में गिरा बच्चा, मौत

Publish Date: January 06 2018 12:03:45pm

लोनी (उत्तम हिन्दू न्यूज) : विकास नगर के सालेह नगर कालोनी में शुक्रवार को दोपहर तालाब के बाहर खेल रहे दो बच्चे अचानक तालाब में गिर गए। इस दौरान सात साल के बच्चे की डूबने से मौत हो गई। कॉलोनी के लोगों ने मृतक के छोटे भाई को सही सलामत तालाब से बाहर निकाल लिया। मासूम की मौत से परिवार में मातम का माहौल है।
कालोनी वासियों का कहना है कि शिकायतों के बावजूद प्रशासन तालाब के किनारे चारदीवारी नहीं बना रहा है।  जानकारी के अनुसार विकास नगर कालोनी में राज मिस्त्री का काम करने वाले सतीश अपनी पत्नी सावित्री, बारह साल की बेटी राधिका व दो बेटे नैतिक व जतिन के साथ रहता है।  शुक्रवार को दोपहर डेढ़ बजे राधिका, नैतिक और जतिन घर के बाहर तालाब किनारे खेल रहे थे। खेलते समय अचानक नैतिक का पैर फिसल गया और वह तालाब में गिरकर डूबने लगा। जतिन उसके पीछे गया तो वह भी गिर गया और डूबने लगा। दोनों भाइयों को तालाब में डूबता देख राधिका ने शोर मचाया तो मां और आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। बच्चों को डूबता देखकर मां बच्चे को बचाने के लिए तालाब में कूद गई, लेकिन बच्चों को खोज नहीं सकी।

इसके बाद कालोनी के बलराज और मोहित ने तालाब में कूदकर कड़ी मशक्कत के बाद मां सावित्री और जतिन को गहरे पानी से बाहर निकाला। लेकिन नैतिक का पता नहीं चला। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ङ्क्षहडन से गोता खोरों को बुलवाया। करीब चार बजे गोताखोर घटना स्थल पर पहुंचे। गोता खोरों ने नैतिक के शव को गहरे पानी से बाहर निकाला। पुलिस ने शव का पोस्र्टमाटर्म करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


फाइनल मैच में दखलअंदाजी की पुसी रायट ने ली जिम्मेदारी

मॉस्को (उत्तम हिन्दू न्यूज): फीफा विश्व कप के फाइनल मैच के दौरान मैदान में घुस आए कुछ लोगो...

सरकार व पुलिस की आलोचना के आरोप में तमिल अभिनेत्री गिरफ्तार

चेन्नई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : तूतीकोरिन हिंसा को लेकर तमिलनाड...

top