Wednesday, May 23,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
दिल्ली

फेसबुक पर अंकित के दोस्तों ने कहा- हत्यारों को हो फांसी 

Publish Date: February 04 2018 06:18:45pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): प्यार करने की इतनी भयानक सजा मिलेगी अंकित ने यह सोचा भी नहीं होगा। राजधानी दिल्ली के ख्याला इलाके में हुई अंकित सक्सेना की हत्या के बाद लोगों में गुस्सा है। फेसबुक पर युवक के प्रोफाइल को रिमैम्बरिंग अंकित सक्सेना कर दिया गया है। कई दोस्तों और अन्य लोगों ने हत्या पर गुस्सा जाहिर करते हुए दोषियों के लिए फांसी की मांग की है। मुस्लिम युवती से प्रेम करने पर उसके परिजनों की तरफ से युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी।

पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है, जबकि अंकित की हत्या में शामिल रहे एक नाबालिग आरोपी को जुवेनाइल होम भेज दिया गया है। फेसबुक अकाउंट पर अंकित के करीब 1800 दोस्त हैं। यहां वह एक्टिव रहता था और आखिरी पोस्ट 26 जनवरी को किया था। उसके पोस्ट पर अब लोग कमेन्ट करते हुए अंकित की आत्मा की शांति की दुआ कर रहे हैं। राकेश दास ने लिखा- 21वीं सदी में भी कुछ लोग जात-पात धर्म देखते हैं।

वे लोग बहुत बेशर्म हैं। हम सभी का खून अलग नहीं है। एक ने लिखा कि आपकी आत्मा को शांति मिले, कातिलो को फांसी होगी। कई लोगों ने कमेन्ट करते हुए लिखा है कि वे किसी को निजी तौर पर नहीं जानते, लेकिन जो हुआ गलत है और दोषियों को सजा मिलनी चाहिए। गुरूवार की रात सरेआम हुए कत्ल के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। मामला चूंकि दो अलग धर्म के युवक-युवती के बीच प्रेम प्रसंग का था, इसलिए हालात संवेदनशील बन गए और ख्याला इलाके में जबरदस्त सुरक्षा बंदोबस्त करना पड़ा।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


विश्व कप की तैयारी के लिए अर्जेटीना पहुंचे मेसी

ब्यूनस आयर्स(उत्तम हिन्दू न्यूज): बार्सिलोना के स्टार खिलाड़ी...

जीवन के हर रिश्ते को महत्व देती हैं करीना कपूर

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अभिनेत्री करीना कपूर खान का कहना...

top