Tuesday, May 22,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
दिल्ली

मामूली-सी बात को लेकर चाचा ने भतीजे की कर दी हत्या 

Publish Date: February 13 2018 04:58:29pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : दिल्ली के स्वरूप नगर इलाके से अगवा किए गए एक सात साल के बच्चे की हत्या उसी के चाचा ने कर दी। उक्त हत्यारे ने बच्चे की हत्या करने के बाद उसकी लाश को पॉलीथिन में पैक कर सूटकेस में रख दिया। सूटकेश में बच्चे की लाश लगभग एक महीना पड़ा रहा। लाश को ठिकाना नहीं लगा सका इसलिए वह परफ्यूम भी वहां छिड़कता रहता था। बाद में लाश से बदबू आने लगी तो उसने इस बदबू के लिए तर्क ढुंढ लिया और सूटकेस के पास कुछ मरे हुए चूहे रख दिए। बार-बार परफ्यूम छिड़कने के कारण लोगों को शक हुआ और शातिर हत्यारा पकड़ा गया।  

दरअसल, दिल्ली के स्वरूप नगर इलाके से विगत 7 जनवरी को आशीष नामक बच्चे का अपहरण हो गया था। आशीष का अपहरण कोई और नहीं उसके चाचे ने ही कर ली और उसकी हत्या कर दिया। बता दें कि आशीष अपने घर के पास खेल रहा था तभी उसका चाचा अवधेश आया और उसे साइकिल दिलवाने का लालच देकर अगवा कर लिया। इसके बाद किराए के कमरे में लेजाकर उसकी हत्या कर दी। इस हत्याकांड का खुलासा भी बच्चे की लाश से निकलने वाली बदबू से हुआ। 

अपने परिवार और इलाके के लोगों के बीच अपना रसूख कायम रखने के लिए अवधेश ने बताया था कि वह सीबीआई में काम करता है। सबके बच्चों की नौकरी लगवा सकता है। इतना ही यूपीएससी अटैम्प्ट कर चुका है। अवधेश पहले बच्चे के घर में ही रहता था, लेकिन बच्चे के पिता को लगा की अवधेश को ज्यादा वैल्यू दी जा रही है। अवधेश ने बताया कि इलाके लोग बताते थे कि बच्चे के माता-पिता उसे गाली देते हैं। इसलिए उनसे बदला लेने के लिए गुस्से में उसने बच्चे को मार दिया। बच्चे को मारने से पहले उसने 15 लाख रुपये फिरौती मांगने का प्लान बनाया था, लेकिन हत्या कर देने और शव को ठिकाने नहीं लगा पाने की वजह से वह ऐसा नहीं कर सका था।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


IPL-11: फाइनल जंग में आज चेन्नई का सामना हैदराबाद से

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 1...

हॉलीवुड को महिला निर्देशकों से दिक्कत : जोडी फोस्टर

लॉस एंजेलिस (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री जोडी फोस्टर को लग...

top