Tuesday, May 22,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
दिल्ली

दिल्ली पुलिस की बड़ी कामयाबी, इंडियन मुजाहिद्दीन का इनामी आतंकी गिरफ्तार 

Publish Date: February 14 2018 02:45:11pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने केन्द्रीय एजेंसियों के इनपुट पर इंडियन मुजाहिद्दीन के एक घातक आतंकी को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आतंकी का नाम आरिज खान (उर्फ जुनैद) बताया जा रहा है। इसके बारे में अन्य जानकारी देने से पुलिस ने मना कर दिया है। यह अभी पुलिस जांच के घेरे में है। 

जुनैद पर पांच बम ब्लास्टों में शामिल रहने का आरोप है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने एक वांछित आतंकवादी को गिरफ्तार किया है जिसकी पहचान आरिज खान उर्फ जुनैद के रूप में हुई है। उन्होंने कहा कि जुनैद पर 15 लाख रुपये का इनाम रखा गया था। वह कई हमलों में शामिल रहा है। अधिकारी ने बताया कि लम्बे समय से इसकी तलाश हो रही थी लेकिन यह गिरफ्तार नहीं हो पा रहा था। 

बता दूं कि इन दिनों लगातार भारतीय सुरक्षा एवं गुप्तचर सस्था चरमपथियों को टारगेट कर रही है। विगत दिनों इस मॉड्यूल के कई आतंकवादी पकड़े गए। कुछ ही दिनों पहले सुरक्षा एजेंसियों ने बिहार के औरंगाबाद से एक आतंकवादी को गिरफ्तार किया था। यही नहीं पश्चिमी उत्तर प्रदेश से दो ऐसे हवाला व्यापारियों को पकड़ा गया था जो इन आतंकवादियों को आर्थिक सहयोग उपलब्ध करवाते थे।  
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


IPL-11: फाइनल जंग में आज चेन्नई का सामना हैदराबाद से

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 1...

हॉलीवुड को महिला निर्देशकों से दिक्कत : जोडी फोस्टर

लॉस एंजेलिस (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री जोडी फोस्टर को लग...

top