Sunday, June 24,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
दिल्ली

दिल्ली से अगवा बच्चा दादरी में बरामद

Publish Date: March 14 2018 10:58:40am

नयी दिल्ली(उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर पूर्वी दिल्ली के सुभाष मोहल्ला से अगवा किये गये पांच साल के बच्चे को पुलिस ने उत्तर प्रदेश के दादरी से 36 घंटे में सकुशल बरामद कर अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने आज बताया कि सुभाष मोहल्ला निवासी दिलशाद ने 12 मार्च को अपने पांच वर्षीय बेटे के गायब होने की शिकायत दर्ज करायी थी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए स्थानीय लोगों, अमन कमेटी के सदस्यों की मदद से तलाशी अभियान चलाया। सीसीटीवी फुटेज की भी छानबीन की गयी लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। अधिकारी ने कहा कि बच्चे के पिता के पास कल फिरौती के लिए फोन आया। अफहरणकर्ता ने बच्चे से पिता की बात भी करवायी और 20 लाख की फिरौती की मांग की। पुलिस ने मोबाइल फोन को ट्रेस किया तो पता चला कि अपहरणकर्ता ने एक राहगीर से मोबाइल लेकर बात की जिसका लोकेशन दादरी का था। उसके बाद पुलिस टीम को दादरी में तैनात किया गया।

उन्होंने बताया कि फिरौती के लिए दूसरी बार फोन आने के बाद पुलिस ने दादरी बस स्टाप से एक युवक को गिरफ्तार किया जिसकी पहचान आसिफ सैफी (27) के रूप में हुई है। वह बीटेक और एमटेक किया हुआ है और संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) समेत अन्य प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहा था।

 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


FIFA WC 2018 : पनामा को 6-1 से हराकर अंतिम-16 में पहुंचा इंग्लैंड 

निझनी नोवगोग्राड (उत्तम हिंदू न्यूज) : कप्तान हैरी केन की शान...

नहीं थम रही कपिल शर्मा की मुश्किलें, अब स्पॉन्सर्स को चुकाने होंगे पैसे

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन व अभिनेता कपिल शर्मा की मुश्किलें मानों कम होने का ना...

top