Monday, July 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
दिल्ली

हंगामे के कारण लोकसभा में नहीं हो सका प्रश्नकाल

Publish Date: April 03 2018 12:39:12pm

नयी दिल्ली(उत्तम हिन्दू न्यूज): कावेरी जल प्रबंधन बोर्ड गठित करने की मांग को लेकर अन्नाद्रमुक के सदस्यों के भारी हंगामे के कारण आज लोकसभा में 19वें रिपीट 19वें दिन भी प्रश्नकाल नहीं हो सका और सदन की कार्यवाही दो मिनट के भीतर दोपहर 12 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गयी।

सुबह सदन की कार्यवाही शुरू होते ही अन्नाद्रमुक के सदस्य अध्यक्ष के आसन के समीप पहुंचकर 'हमें न्याय चाहिएÓ के नारे लगाने लगे। उन्होंने अपनी मांगों वाले प्लेकार्ड भी हाथों में ले रखे थे और काले, सफेद एवं लाल रंग के तिरंगे पटके भी लगा रखे थे। इस दौरान पीला पटका लगाये तेलुुगुदेशम पार्टी के सदस्य अपनी-अपनी सीट पर खड़े रहे। शोर-शराबे के बीच ही कांग्रेस के सभी सदस्य अपनी-अपनी सीट पर खड़े होकर कुछ कह रहे थे, लेकिन हंगामे में उनकी आवाज नहीं सुनी जा सकी।

अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने हंगामे के बीच ही प्रश्नकाल शुरू किया तथा हंगामा कर रहे सदस्यों से सदन में शांति बनाने की अपील की, लेकिन उनकी अपील का इन सदस्यों पर कोई असर नहीं हुआ। इसके बाद श्रीमती महाजन ने 11 बजकर दो मिनट पर सदन की कार्यवाही दोपहर 12 बजे तक के लिए स्थगित कर दी। पांच मार्च से बजट सत्र का दूसरा चरण शुरू होने के बाद से ही विभिन्न मुद्दों को लेकर विपक्ष के भारी हंगामे के कारण सदन की कार्यवाही बाधित चल रही है और प्रश्नकाल नहीं हो पा रहा है। बजट सत्र छह अप्रैल तक चलना है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


फाइनल मैच में दखलअंदाजी की पुसी रायट ने ली जिम्मेदारी

मॉस्को (उत्तम हिन्दू न्यूज): फीफा विश्व कप के फाइनल मैच के दौरान मैदान में घुस आए कुछ लोगो...

सरकार व पुलिस की आलोचना के आरोप में तमिल अभिनेत्री गिरफ्तार

चेन्नई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : तूतीकोरिन हिंसा को लेकर तमिलनाड...

top