Monday, July 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
दिल्ली

7 साल के बच्चे से कुकर्म की कोशिश, विरोध करने पर निकाल दी आंखें

Publish Date: April 06 2018 05:09:36pm

नई दिल्ली (उत्तम हिंदू न्यूज) : राजधानी दिल्ली में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। साउथ ईस्ट दिल्ली के ओखला स्थित हरिकेश नगर में रहने वाले 7 साल के मासूस से कुकर्म की कोशिश और फिर उसकी क्रूरता से हत्या करने का मामला सामने आया है। इस घटना का मुख्य आरोपी पड़ोस में रहने वाला संदीप नामक शख्स है। 

जानकारी के मुताबिक पुरुषोत्तम उर्फ चाहत नाम का 7 साल का बच्चा 2 अप्रैल को अचानक लापता हो गया था जिसके बाद ओखला इंडस्ट्रियल पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई। घरवालों ने पुलिस को संदीप पर शक होने की बात कही तो कार्रवाई करते हुई संदीप से पुछताफ की गई। जब संदीप ने पुलिस को अपनी बातों में फसाने की कोशिश कर रहा तो पुलिस को शक होने लगा जिसके बाद डराने पर उसने सारी सच्चाई बता दी। 

पुलिस जानकारी के मुताबिक संदीप ने बताया कि उसने बच्चे का रेप करने की कोशिश की जब बच्चे ने विरोध किया तो डर के कारण पहले बच्चे की जीब काटी फिर उसकी लांखें निकाल दी। इसके बाद बच्चे का गला काटकर उसकी हत्या कर दी और बोरे में बंद कर शव को नाले में फैंक दिया। पुलिस के मुताबिक संदीप पहले भी ऐसी वारदात को अंजाम दे चुका होगा। पुलिस ने हत्या और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


फाइनल मैच में दखलअंदाजी की पुसी रायट ने ली जिम्मेदारी

मॉस्को (उत्तम हिन्दू न्यूज): फीफा विश्व कप के फाइनल मैच के दौरान मैदान में घुस आए कुछ लोगो...

सरकार व पुलिस की आलोचना के आरोप में तमिल अभिनेत्री गिरफ्तार

चेन्नई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : तूतीकोरिन हिंसा को लेकर तमिलनाड...

top