Tuesday, August 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
दिल्ली

चीफ सेक्रेटरी बदसलूकी मामला : मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से 18 मई को पूछताछ 

Publish Date: May 16 2018 01:43:17pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : दिल्ली पुलिस, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुख्य सचिव अंशु प्रकार के साथ बदसलूकी मामले में 18 मई को पूछताछ करेगी। इससे पहले दिल्ली पुलिस आम आदमी पार्टी के 11 विधायकों से पूछताछ कर चुकी है। बता दें, दिल्ली के चीफ सेक्रेटरी अंशु प्रकाश ने 19 फरवरी को देर रात सीएम आवास पर उनके साथ बदसलूकी का आरोप लगाया था।

पुलिस का कहना है कि 19 फरवरी को देर रात साजिश के तहत दिल्ली के चीफ सेक्रेटरी अंशु प्रकाश को मुख्यमंत्री आवास पर बुलाया गया था। मुख्यमंत्री आवास पर चीफ सेक्रेटरी के साथ बदसलूकी की गई। चीफ सेक्रेटरी के साथ बदसलूकी के बाद वो सीएम आवास से बाहर आ गए थे।

इस मामले में दिल्ली पुलिस ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पसज़्नल सेक्रेटरी विभव कुमार से पूछताछ की थी। ये पूछताछ करीब तीन घंटे चली। पुलिस ने करीब सौ सवाल किए। सूत्रों के मुताबिक विभव ने मुख्यमंत्री आवास पर मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से नोकझोंक होने की बात कबूली है, मगर मारपीट की बात से इनकार कर दिया। बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस ने पूछताछ के दौरान विभव कुमार से घटना के समय सीएम और डिप्टी सीएम के रिऐक्शन के बारे में भी पूछा।

मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ बदसलूकी के बाद 23 फरवरी को दिल्ली पुलिस मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में लिया। सीसीटीवी फुटेज की हाडज़्डिस्क को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया था। अभी फोरेंसिक जांच रिपोटज़् नहीं आई है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


भारतीय महिला हैंडबाॅल टीम की भी हार से शुरूआत

जकार्ता (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय पुरूष हैंडबॉल टीम की तरह महिला टीम की भी 18वें एशियाई...

आलिया ने रणबीर के साथ अपने संबंधों पर उड़ अफवाहों पर दिया ये बयान

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि वह अफवाहों पर ध्यान नहीं द...

top