Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
दिल्ली

गैंगरेप में फंसा एक और बाबा, बच्ची के कपड़े उतार कर करता था मालिश 

Publish Date: September 10 2018 02:20:29pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): पोलियोग्रस्त बच्ची के इलाज के बहाने उसकी निर्वस्त्र मालिश करने और उसकी मां से गैंगरेप की खबर है। इस मामले में एक बाबा आशु गुरुदेव, उसके बेटे और उसके दोस्तों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। जानकारी के अनुसार, बाबा आशु का सेक्टर-7 रोहिणी में आश्रम है। दूसरा आश्रम एक्स ब्लाक हौजखास में है। इस घटना के बारे में पीडि़ता ने बताया कि वह बाबा आशु को साल 2008 से जानती है। वह बाबा के पास 6 साल की पोलयोग्रस्त बेटी का इलाज कराने पहुंची।

पीडि़ता के मुताबिक बाबा बच्ची के कपड़े उतारकर उसकी मालिश करता था। पीडि़ता 2013 में दीवाली देने बाबा के रोहिणी स्थित आश्रम में गई तो वहां आश्रम के मैनेजर ने उसे नशीला शीतल पेय पिलाकर बाबा व उसके साथियों के साथ गैंग रेप किया, जिससे वह बेहोश हो गई। होश आने पर बाबा व उसके साथियों ने जान से मारने की धमकी थी। इसके बाद साल 2016 में बाबा के बेटे व उसके दोस्त ने उसके साथ दुष्कर्म किया। फिर वर्ष 2017 में आरोपी बेटे ने उसकी बेटी को लाने को कहा। इसकी उसने आशु से शिकायत की थी। लेकिन बाबा ने कोई कदम नहीं उठाया। वर्ष 2017 में होली के दिन दोपहर रोहिणी स्थित आश्रम में पीडि़ता को बुलाया गया और मारपीट की गई।   महिला की शिकायत पर हौजखास थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

यूपी में 'केदारनाथ' के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बॉ...

top