Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
दिल्ली

दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्सटेबल की सरेआम गोली मारकर हत्या

Publish Date: September 12 2018 09:41:56am

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): दिल्ली पुलिस के एक हेड कॉन्सटेबल की बुधवार को अज्ञात हमलावरों ने उनके घर के पास गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान राम अवतार के रूप में हुई है। उसे बीती रात 12.15 बजे गोली मारी गई जब वह मीठापुर इलाके के टंकी रोड में परिवार के किसी सदस्य के लिए ऑटो-रिक्शा लाने निकला था। 

राहगीरों ने राम अवतार को खून में लथपथ देखा और पुलिस को सूचित किया। उसे पास के अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। राम अवतार शक्ति विहार में अपने परिवार के साथ रहता था। वह वर्ष 2003 में दिल्ली पुलिस बल में शामिल हुआ था। 

एसएचओ ओ.पी ठाकुर ने बताया, राम अवतार अंबेडकर नगर पुलिस थाने में तैनात था। वह मंगलवार शाम आठ बजे अपनी ड्यूटी पूरी कर घर के लिए निकल गया था। वह एक बहादुर पुलिसकर्मी था। पुलिस उपायुक्त चिन्मोय बिस्वाल ने कहा, हम व्यक्तिगत शत्रुता सहित सभी संभावित कोणों के साथ मामले की जांच कर रहे हैं। हम आरोपी की पहचान के लिए सीसीटीवी कैमरों को स्कैन कर रहे हैं। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top