Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
दिल्ली

क्लास में टीचर ने छात्रा के चरित्र पर उठाई अंगुली, लड़की ने लगा लिया फंदा

Publish Date: December 06 2018 02:42:20pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): पश्चिमी दिल्ली के इंद्रपुरी क्षेत्र में रहने वाली एक छात्रा ने स्कूल में अध्यापक की डांट से आहत होकर कथित तौर पर अपने घर में फांसी लगा ली। पुलिस ने गुरुवार को बताया कि लड़की ने एक दिसम्बर को अपने घर पर आत्महत्या कर ली। घटना के समय उसकी मां जो अधिवक्ता है, अदालत गई हुई थी। लड़की सातवीं कक्षा में पढ़ती थी।

लड़की की मां ने संदेह जाहिर किया है कि उसकी बेटी ने यह कदम स्कूल के एक अध्यापक द्वारा उसे प्रताडि़त किये जाने के कारण उठाया। पुलिस का कहना है कि वह घटना के पीछे के कारणों की जांच में जुटी हुई है। घटनास्थल से एक सुसाइड नोट मिला है जो छात्रा का लिखा बताया जा रहा है। घटना के संबंध में स्कूल प्रबंधन का कहना है कि इस मामले की अपने स्तर पर जांच के अलावा वह जांच एजेंसी के साथ भी पूरा सहयोग कर रही है। लड़की के अभिभावकों का आरोप है है कि शिक्षक की डांट से आहत होकर उसने यह कदम उठाया है। छात्रा की मां ने कहा कि उसकी बेटी ने उन्हें बताया था कि उसे दो शिक्षकों ने सारी क्लास के सामने चरित्रहीन बताया इसलिए वे निराश है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IPL-12 के लिए होने वाली नीलामी में हिस्सा लेंगे 346 खिलाड़ी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 1...

MeToo: साजिद खान को IFTDA का बड़ा झटका, 1 साल के लिए किया सस्पेंड

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): यौन उत्पीड़न के आरोप से घिरे सा...

top