Wednesday, January 23,2019     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
दिल्ली

CBI Vs CBI : राकेश अस्थाना को दिल्ली हाईकोर्ट का झटका, जारी रहेगी जांच

Publish Date: January 11 2019 04:08:33pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : सीबीआई के विशेष निदेशक राकेश अस्थाना को दिल्ली हाईकोर्ट से राहत नहीं मिली। उनके खिलाफ जांच जारी रहेगी। केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने 15 अक्टूबर 2018 को अस्थाना के खिलाफ  एफआईआर दर्ज करके उनके खिलाफ भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए थे। हाईकोर्ट ने 10 हफ्ते में जांच पूरा करने का आदेश दिया है। अस्थाना ने हाईकोर्ट से मुकदमा हटाने की मांग की थी साथ ही राकेश अस्थाना ने गिरफ्तारी से बचने के लिए दो हफ्ते का समय मांगा था। 

पूर्व सीबीआई निदेशक आलोक वर्मा ने कहा था कि अस्थाना के खिलाफ रिश्वतखोरी के आरोपों में एफआईआर दर्ज करते समय सभी अनिवार्य प्रक्रियाओं का पालन किया गया था। शिकायतकर्ता हैदराबाद के कारोबारी सतीश बाबू सना ने आरोप लगाया था कि उसने एक मामले में राहत पाने के लिए रिश्वत दी थी। सना ने अस्थाना के खिलाफ भ्रष्टाचार, जबरन वसूली, मनमानापन और गंभीर कदाचार के आरोप लगाए थे। सीबीआई के डीएसपी देवेंद्र कुमार के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की गई थी। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


टीम इंडिया को झटका, न्यूजीलैंड के खिलाफ अंतिम दो वनडे और ट्वंटी-20 सीरीज नहीं खेलेंगे विराट 

नेपियर (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली को न्य...

'83' के साथ बॉलीवुड में कदम रखेंगे एमी विर्क

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): पंजाबी गायक एमी विर्क आगामी फिल्म '83' के साथ बॉलीवुड ...

top