Friday, March 29, 2024
ई पेपर
Friday, March 29, 2024
Home » राजस्थान कांग्रेस में चल रहा मनोरंजन का खेल : ठाकुर

राजस्थान कांग्रेस में चल रहा मनोरंजन का खेल : ठाकुर

हमीरपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने सोमवार को कहा कि राजस्थान कांग्रेस पार्टी में मनोरंजन का खेल चल रहा है।
श्री ठाकुर ने हमीरपुर के अपने दो दिवसीय यात्रा के पहले दिन यहां स्थानीय पत्रकारों से कहा, “एक तरफ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अखिल भारतीय कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष बनने जा रहे हैं और दूसरी तरफ वह अपनी सरकार को बचाने की कोशिश भी कर रहे हैं क्योंकि पार्टी में अगले मुख्यमंत्री को लेकर विवाद चल रहा है।” उन्होंने कहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री का कार्यकाल सिर्फ अपनी सरकार बचाने में खर्च हुआ।
उन्होंने कहा,“अगर जनता समर्थन करती है तो भारतीय जनता पार्टी राजस्थान को एक बार फिर विकास के पथ पर लाएगी।
पार्टी की मंडी रैली और उसके लिए कांग्रेस पार्टी के नेताओं के बयानों के बारे में श्री ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री हमेशा हिमाचल का दौरा करते रहे हैं और हिमाचल को अपना दूसरा घर मानते हैं। उन्होंने कहा,“मौसम किसी के हाथ में नहीं होता, अगर मौसम साफ होता तो प्रधानमंत्री आ जाते। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने समय पर युवाओं को वर्चुअल संबोधन दिया ताकि सभी समय पर घर पहुंच सकें।”
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के चुनाव पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी के लिए नया अध्यक्ष मिलना अच्छी बात है, लेकिन कांग्रेस में एक तरफ नामांकन लिया जा रहा है और दूसरी तरफ ताकत का प्रदर्शन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी की यात्रा एकजुट होने के बजाय भारत को बांटने में कहीं ज्यादा भूमिका निभा रही है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेताओं की कला सुजानपुरतीरा की प्रस्तावित रैली से कोई उद्देश्य पूरा नहीं होने वाला क्योंकि ऐसे लोग रैली में शामिल हो रहे हैं जिन्होंने समय-समय पर अपने राज्यों में लोगों के लिए कुछ नहीं किया।
कांग्रेस पार्टी द्वारा अधूरे कार्यों का उद्घाटन करने के सवाल पर श्री ठाकुर ने कहा कि भाजपा ने हमेशा पहले कार्यों के लिए बजट आवंटित किया और उन्हें समय पर पूरा किया तथा उसके बाद उनका उद्घाटन किया।हालांकि, जब कांग्रेस पार्टी सत्ता में थी तो ऐसा कुछ नहीं हुआ करता था।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd