Monday, July 23,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

काजोल की जेतली से अपेक्षा, मनोरंजन उद्योग हो कर मुक्त 

Publish Date: January 11 2018 04:36:56pm

मुम्बई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अभिनेत्री काजोल को हिंदुस्तान यूनिलीवर के स्वच्छ आदत स्वच्छ भारत अभियान का  ब्रांड एंबेसडरका बनाया गया है। बुधवार को एक कार्यक्रम के दौरान काजोल ने कहा कि भारत सरकार के वित्तमंत्री अरुण जेतली जी से मेरी भी कुछ अपेक्षा है। 

उन्होंने कहा कि जेतली जी मनोरंजन उद्योग को कर मुक्त कर दें। हालांकि, यह निर्णय वह सरकार पर छोडऩा चाहती हैं। मुंबई में बुधवार को हिंदुस्तान यूनिलीवर के स्वच्छ आदत स्वच्छ भारत अभियान के ब्रांड एंबेसडर के रूप में काजोल से एक फरवरी को पेश होने वाले केंद्रीय बजट को लेकर उनकी अपेक्षाओं के बारे में पूछा गया। इसपर काजोल ने कहा,- यह एक बेहद जटिल सवाल है, जिसके बारे में मैं नहीं जानती कि मैं इस पर चर्चा करने योग्य हूं या नहीं। हालांकि, अगर आप मुझसे पूछते हैं, तो मैं मनोरंजन उद्योग को कर मुक्त होते देखना चाहती हूं, लेकिन जैसा कि यह मेरे निकट भविष्य में नहीं होने जा रहा है, तो मैं इसका फैसला सरकार पर छोड़ती हूं।

सरकार द्वारा सैनिटरी नैपकिन पर 12 प्रतिशत कर लगाए जाने के बारे में पूछने पर अभिनेत्री ने कहा कि यह प्रशासन तय करेगा कि क्या सही है। उन्होंने कहा कि जहां तक महिलाओं के सैनिटरी नैपकिन की बात है तो दूध और चावल पर भी कर लगता है। ऐसे में मुझे लगता है कि सरकार जानती है कि क्या अच्छा है और क्या होना चाहिए। काजोल पर्दे पर इससे पहले फिल्म 'वीआईपी-2Ó में नजर आई थीं और जल्द ही वह अपने पति अजय देवगन के प्रोडक्शन हाउस के तहत एक नए प्रोजक्ट के साथ वापसी कर रही हैं।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


भारतीय पहलवान सचिन राठी ने रचा इतिहास, 74 किग्रा फ्रीस्टाइल भारवर्ग में जीता गोल्ड

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज)- जूनियर एशियन चैंपियनशिप 2018 ...

12 साल बाद इस फिल्म में साथ काम करेंगे अजय देवगन व सैफ अली खान

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान सिल्वर स्क्रीन पर खलनायक का क...

top