Monday, June 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

प्रदर्शन कर रहे करणी सेना के कार्यकत्र्ता गिरफ्तार

Publish Date: January 13 2018 05:04:37pm

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : सेंसर बोर्ड ऑफिस के बाहर प्रदर्शन कर रहे करणी सेना के कार्यकतार्ओं को शनिवार को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया। पूर्व निर्धारित विरोध प्रदर्शन कार्यक्रम के तहत देशभर से जुटे सेना कार्यकत्र्ता, संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावत का विरोध कर रहे थे।

पद्मावत के सर्टिफिकेशन में सेंसर की भूमिका पर आपत्ति जताते हुए करणी सेना ने शनिवार को कहा कि भंसाली की पूरी फिल्म पर बैन लगा देना चाहिए। भंसाली के फिल्म की शूटिंग शुरू होने के बाद से ही करणी सेना लगातार पद्मावत का विरोध कर रही है। आरोप है कि फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की गई है और रानी पद्मिनी के चरित्र को गलत तरीके से पेश किया गया।

1 दिसंबर को सर्टिफिकेशन की प्रक्रिया में कमी के चलते सेंसर में फिल्म पास नहीं हो पाई थी। इस वजह से निमार्ताओं की ओर से तय रिलीज पर पद्मावत सिनेमाघरों तक नहीं पहुंच पाई। दोबारा प्रक्रिया शुरू होने के बाद खबरें हैं कि सेंसर ने कुछ बदलाव के साथ फिल्म को मंजूर कर दिया है। फिल्म के 25 या 26 जनवरी को रिलीज किए जाने की संभावना है। इसके बाद से सेंसर की भूमिका को लेकर नाराज करणी सेना देशभर में फिल्म नहीं चलने देने की धमकी दे रही है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


फीफा विश्व कप : कप्तान कोलारोव की फ्री-किक से जीता सर्बिया

समारा (उत्तम हिंदू न्यूज) : आठ साल बाद विश्व कप में कदम रख रह...

मौका मिलने पर चुनाव लड़ सकती हैं किम कर्दशियां

लॉस एंजेलिस (उत्तम हिन्दू न्यूज): रियलिटी टीवी स्टार किम कर्दशियां वेस्ट ने कहा है कि समय ...

top