Monday, June 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

सुरक्षित सहबास को बढ़ावा देने के लिए बाजार में आ रहा है नया ऐप

Publish Date: January 13 2018 06:33:27pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपसी सहमति से सहबास कोई बुरी बात नहीं है लेकिन आए दिन सहबास के बाद पार्टनरों के बीच लड़ाई आजकल आम होती जा रही है। इससे बचने के लिए एक कंपनी ने बेहद सुरक्षित ऐप बाजार में लाने का दावा किया गया है। 

अगर आप किसी किसी के साथ डेट पर जाते हैं और डेटिंग पार्टनर के साथ सेक्स के लिए सहमति बन जाती है तो ऐसी स्थितियों में दोनों को भविष्य के लिए सुरक्षित रखने की खातिर एक ऐप तैयार किया गया है। इस ऐप में दोनों पार्टनर्स एक-दूसरे से कानूनी सहमति के तहत सेक्स कर सकते हैं। ऐसा दावा किया जा रहा है कि यह ऐप काफी उपयोगी साबित हो सकता है। इसका नाम रुद्गद्दड्डद्यस्नद्यद्बठ्ठद्द रखा गया है।

ऐप की वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक, इसमें आप अपनी कॉन्टैक्ट लिस्ट में से किसी को भी सेक्स के लिए रिक्वेस्ट भेज सकते हैं। ऐप का उद्देश्य रिलेशनशिप को सेफ  रखना है। इसके साथ ही आप ऐसे रिश्ते में अपनी शर्ते और वरीयता भी निर्धारित कर सकते हैं। इसमें फोटो, विडियो बनाने की परमिशन, कॉन्डोम इस्तेमाल करना, एसटीडी-फ्री होने की गारंटी और अन्य विषयों पर एक-दूसरे की सहमति भी ले सकते हैं। 

हालांकि नैतिक दुनिया में इसकी आलोचना भी हो रही है। आलोचकों का कहना है कि यह ऐप हाई-फाई वेश्यावृति को बढ़ावा देगा। इससे ऑनलाइन वेश्यावृति में जबरदस्त वृद्धि होगी।  
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


फीफा विश्व कप : कप्तान कोलारोव की फ्री-किक से जीता सर्बिया

समारा (उत्तम हिंदू न्यूज) : आठ साल बाद विश्व कप में कदम रख रह...

मौका मिलने पर चुनाव लड़ सकती हैं किम कर्दशियां

लॉस एंजेलिस (उत्तम हिन्दू न्यूज): रियलिटी टीवी स्टार किम कर्दशियां वेस्ट ने कहा है कि समय ...

top