Thursday, May 24,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

क्यों किया था फराह ने दिलवाले दुल्हनिया...के गानों को कोरियोग्राफ करने से मना, जानिए वजह  

Publish Date: February 14 2018 06:36:15pm

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): फिल्मकार करण जौहर का कहना है कि कोरियोग्राफर व फिल्मकार फराह खान किस हद तक काम के प्रति ईमानदार और पेशेवर हैं, इसे इससे समझा जा सकता है कि उन्होंने यशराज फिल्म्स की 1995 में आई फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के गानों को कोरियोग्राफ करने से इसलिए मना कर दिया था क्योंकि वह एक मराठी फिल्म में काम करने को लेकर प्रतिबद्धता जता चुकी थीं। एक बयान के मुताबिक, टीवी शो इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स की प्रतिभागी श्रुति शर्मा ने फराह के सम्मान में प्रस्तुति दी तो शूटिंग के दौरान शो के निर्णायकों में से एक करण खुद को उनकी (फराह) तारीफ करने से नहीं रोक सके।

करण ने कहा, "मैं फराह को बहुत पसंद करता हूं। वह बहुत पेशेवर हैं और जो चाहती हैं, उसके प्रति दृढ़ प्रतिज्ञ हैं। मुझे याद है जब हम डीडीएलजे (दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे) की शूटिंग कर रहे थे और यश चोपड़ा और आदित्य चोपड़ा ने व्यक्तिगत रूप से फराह को फिल्म के सारे गाने कोरियोग्राफ करने के लिए फोन किया था।" 

उन्होंने कहा, "अपने करियर के किसी पड़ाव पर इन दो दिग्गजों के साथ काम करने का सपना हर कोई देखता है और फराह को शुरुआती दौर में ही यह मौका मिल रहा था। लेकिन, उन्होंने यह फिल्म करने से इसलिए मना कर दिया क्योंकि वह एक मराठी फिल्म में काम करने को लेकर प्रतिबद्ध थीं। काम के प्रति उनमें इस स्तर की प्रतिबद्धता है।"

फिल्म की टीम ने बाद में इसके गाने रुक जा ओ दिल दीवाने को भारत में फिल्माया और इसकी कोरियोग्राफी के लिए फराह को अनुबंधित किया। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


दक्षिण अफ्रीका को बड़ा झटका, एबी डिविलियर्स ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को कहा अलविदा

जोहान्सबर्ग (उत्तम हिन्दू न्यूज): दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज बल...

साहिल खट्टर 'द एक्स्पीाडिशन' के लिए पालियो डाइट पर

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): यूट्यूब चैनल 'बींग इंडियन'...

top