Tuesday, May 22,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

दर्शकों को रुला कर खुश होती हैं आलिया

Publish Date: May 13 2018 07:12:47pm

मुंबई (उत्तम हिंदू न्यूज) : अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि वह वास्तव में उस समय बेहद खुशी महसूस करती हैं, जब वह अपनी फिल्मों के जरिए लोगों को रोने पर मजबूर कर देती हैं। आलिया ने यहां शनिवार को फिल्म 'राजी' के सह-कलाकार विक्की कौशल के साथ मीडिया से बातचीत की। 

आलिया ने यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने 'राजी' को दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलने की उम्मीद की थी तो उन्होंने कहा, "मैंने इस तरह की प्रतिक्रया की उम्मीद नहीं की थी। शुरू से हमने सोचा कि हम एक छोटी फिल्म बना रहे हैं, इसलिए हमें नहीं लगा कि हमें दर्शकों से इतना प्यार मिलेगा।" अभिनेत्री ने कहा कि फिल्म को मिली शानदार प्रतिक्रिया से हम सभी गर्व महसूस कर रहे हैं और वह बेहद खुश हैं, खासकर मेघना गुलजार को लेकर क्योंकि फिल्म की रिलीज के पहले वह काफी नवर्स महसूस कर रही थीं। 

आलिया ने कहा, "फिल्म की रिलीज के पहले वह (मेघना) बहुत नर्वस थीं, लेकिन दर्शकों ने काफी प्यार दिया, जिसके लिए हम आभारी हैं। फिल्म को देखने के बाद कुछ लोग रो रहे थे और जब मैं अपनी फिल्मों के जरिए लोगों को रुलाती हूं तो सच में खुशी महसूस करती हूं। ऐसे में मुझे लगता है कि हमने अपना काम अच्छे से पूरा किया है।" 'राजी' के बाद आलिया की झोली में 'गली बॉय', 'कलंक' और 'ब्रह्मास्त्र' जैसी फिल्में हैं। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


साइना नेहवाल ने पूरा किया खेल मंत्री राठौड़ का चैलेंज, देखें वीडियो

नई दिल्ली (उत्तम हिंदू न्यूज) : फिटनेस को बढ़ावा देने के लिए ...

जीवन के हर रिश्ते को महत्व देती हैं करीना कपूर

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अभिनेत्री करीना कपूर खान का कहना...

top