Tuesday, August 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

फिल्म इंडस्ट्री का सुनहरा दौर: ऋषि कपूर

Publish Date: May 15 2018 12:40:17pm

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर का कहना है कि अभी फिल्म इंडस्ट्री में सुनहरा दौर चल रहा है। ऋषि कपूर को फिल्म इंडस्ट्री में आए हुए चार दशक से अधिक का समय हो गया है। ऋषि कपूर आज के वक्त को फिल्म इंडस्ट्री का सबसे अच्छा समय मानते हैं। 

उन्होंने कहा, सिनेमा का बहुत ही खूबसूरत दौर है, जब हम जैसे कलाकारों को अच्छा काम मिल रहा है। पहले ऐसा नहीं होता था, उस समय ज्यादातर हीरो 45 पार करने के बाद रिटायर हो जाते थे। समय के साथ फिल्मों का कॉन्टेंट भी बहुत अच्छा हो गया है। मैंने एक हीरो के तौर पर ज्यादातर ऐसी फिल्मों में काम किया है, जिसमें भाई-बहन, महबूबा और परिवार से मिलने बिछड़ने की कहानी होती थी या फिर अमीर-गरीब वाला ऐंगल होता था। उस समय दर्शकों के पास मनोरंजन का कोई दूसरा साधन नहीं था, इसलिए दर्शक भी बार-बार उन्हीं एक जैसी कहानियों को देखती भी थी। आज इंटरनेट का जमाना है। देश-दुनिया की तमाम फिल्मों को देखा जा सकता है। दर्शक समझदार हो गया है। 

ऋषि कपूर ने कहा, अब एक दर्शक जो 400-500 रुपए की टिकट खरीदता है तो वह अच्छी कहानी, अच्छी ऐक्टिंग और तकनीकी रूप से भी अच्छा सिनेमा देखना चाहता है। दर्शकों की इसी चाहत की वजह से फिल्म इंडस्ट्री में कॉन्टेंट वाली फिल्में भी बन रही हैं। आज के समय में जो बेहतरीन ऐक्टर है वही चलेगा, जिस कलाकार के अभिनय में दम नहीं है वह आउट हो जाएगा।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


भारतीय महिला हैंडबाॅल टीम की भी हार से शुरूआत

जकार्ता (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय पुरूष हैंडबॉल टीम की तरह महिला टीम की भी 18वें एशियाई...

आलिया ने रणबीर के साथ अपने संबंधों पर उड़ अफवाहों पर दिया ये बयान

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि वह अफवाहों पर ध्यान नहीं द...

top