Tuesday, August 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

सलमान खान पर आर्म्स एक्ट मामले में 17 जुलाई को होगी अगली सुनवाई 

Publish Date: May 15 2018 01:08:09pm

जोधपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): राजस्थान की जोधपुर की एक अदालत ने फिल्म अभिनेता सलमान खान के खिलाफ आर्म्स एक्ट मामले की अगली सुनवाई 17 जुलाई को निर्धारित की है। जिला एवं सत्र न्यायाधीश चन्द्र कुमार सोनगरा की अदालत में आज हुई इस मामले की सुनवाई के दौरान राज्य सरकार की ओर से दायर याचिका पर सलमान के अधिवक्ताओं ने अपना पक्ष रखा।

सलमान के अधिवक्ता हस्तीमल सारस्वत ने अदालत में एक आवेदन प्रस्तुत कर गुहार लगाई कि उनके मुवक्किल पर इस संबंध में एक अन्य मुकदमा भी चल रहा है इसलिये दोनों मामलों में एक साथ सुनवाई हो। उन्होंने कहा कि कांकाणी हिरण शिकार और आर्म्स एक्ट प्रकरणों में गवाह भी वही है तथा पूरा प्रकरण भी लगभग एक जैसी प्रवृति के है अत: दोनों की सुनवाई एक ही दिन ही की जाए।
 
इस पर न्यायाधीश ने कांकाणी हिरण शिकार मामले के साथ ही इस मामले की अगली सुनवाई 17 जुलाई को करने की तारीख दी। गौरतलब है कि आर्म्स एक्ट मामले में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत ने 18 जनवरी 2017 को सलमान को सन्देह का लाभ देते हुए बरी कर दिया था। इस फैसले के खिलाफ सरकार ने जिला एवं सेशन न्यायालय में अपील की थी जिस पर आज सुनवाई हुई।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


भारतीय महिला हैंडबाॅल टीम की भी हार से शुरूआत

जकार्ता (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय पुरूष हैंडबॉल टीम की तरह महिला टीम की भी 18वें एशियाई...

आलिया ने रणबीर के साथ अपने संबंधों पर उड़ अफवाहों पर दिया ये बयान

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि वह अफवाहों पर ध्यान नहीं द...

top