Wednesday, May 23,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

'102' नॉट आउट ने हिंदी सिनेमा को फिर से परिभाषित किया: शत्रुघ्न सिन्हा

Publish Date: May 15 2018 01:33:11pm

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): राजनेता व दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा का कहना है कि फिल्म '102 नॉट आउट' ने हिंदी सिनेमा के परिदृश्य को फिर से परिभाषित किया है। फिल्म में मेगास्टार अमिताभ बच्चन और दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने काम किया है। 

शत्रुघ्न ने मंगलवार को ट्वीट किया, महान अमिताभ बच्चन और सबसे ज्यादा चहेते ऋषि कपूर ने कर दिया कमाल। '102 नॉट आउट' अच्छी तरह बनी एक साफ-सुथरी फिल्म है, जिसे समाज के हर वर्ग द्वारा देखा जा रहा है और आनंद लिया जा रहा है। हिंदी सिनेमा का परिदृश्य एक बार फिर दिग्गज, सबसे लोकप्रिय और कमाल के कलाकारों द्वारा परिभाषित किया गया है।

शत्रुघ्न (71) ने अमिताभ की तारीफ कहते हुए कहा कि 75 वर्षीय अभिनेता युवाओं के आदर्श हैं और उमेश शुक्ला निर्देशित इस फिल्म में उनका अभिनय इसका गवाह है। 

शत्रुघ्न ने अभिनेता जिमित त्रिवेदी की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि जिमित त्रिवेदी जैसा नगीना मिलना एक सुखद सरप्राइज है, जिन्होंने अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर जैसे वरिष्ठ व दिग्गज कलाकारों के साथ पर्दा साझा करते हुए भी दर्शकों के दिलों को जीत लिया। फिल्म में अमिताभ 102 वर्षीय पिता की भूमिका में है, जबकि ऋषि कपूर उनके 75 वर्षीय बेटे के किरदार में हैं। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


विश्व कप की तैयारी के लिए अर्जेटीना पहुंचे मेसी

ब्यूनस आयर्स(उत्तम हिन्दू न्यूज): बार्सिलोना के स्टार खिलाड़ी...

जीवन के हर रिश्ते को महत्व देती हैं करीना कपूर

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अभिनेत्री करीना कपूर खान का कहना...

top