Tuesday, May 22,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

51 वर्ष की हुईं माधुरी दीक्षित, बॉलीवुड ने दी बधाई

Publish Date: May 15 2018 07:53:14pm

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज):  अनिल कपूर, आलिया भट्ट और श्रद्धा कपूर जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने मंगलवार को अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने को उनके 51वें जन्मदिन की बधाई दी और यह साल उनके लिए खुशियों भरा रहे इसकी उम्मीद जताई। माधुरी ने 1984 में हितेन नाग द्वारा निर्देशित 'अबोध' के साथ हिंदी सिनेमा में कदम रखा था, लेकिन 1988 में आई फिल्म 'तेजाब' के साथ उन्होंने लोगों के दिल में जगह बनाई। उन्हें 'राम लखन', 'परिंदा', 'दिल', 'साजन', 'बेटा', 'खलनायक', 'हम आपके हैं कौन', 'दिल तो पागल है' और 'देवदास' में उनके किरदार के लिए जाना जाता है।

भारतीय सिनेमा में उनके योगदान के लिए उन्हें 2008 में पद्मश्री से सम्मानित किया गया। माधुरी को बधाई देने वाली हस्तियों ने इस प्रकार से अपनी खुशी बयां की। अनिल कपूर ने कहा, "हैप्पी बर्थ डे माधुरी, यह दिन और साल तुम्हारे लिए पूरा धमाल रहे और तुम्हारी सभी इच्छाएं पूरी हों।"

आलिया भट्ट ने कहा, "एक और केवल एक माधुरी दीक्षित को जन्मदिन मुबारक हो। एक प्रेरणा बनने के लिए धन्यवाद। आपके साथ काम करने के लिए खुशनसीब हूं। जन्मदिन मुबारक हो माधुरी दीक्षित।" श्रद्धा कपूर ने कहा, "मेरी एक पसंदीदा को जन्मदिन की शुभकामनाएं। आपको आइडल मानकर बड़ी हुई हूं। सभी के दिलों में आपका एक विशेष स्थान है। हम सभी माधुरी दीक्षित से बहुत प्यार करते हैं।"

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


साइना नेहवाल ने पूरा किया खेल मंत्री राठौड़ का चैलेंज, देखें वीडियो

नई दिल्ली (उत्तम हिंदू न्यूज) : फिटनेस को बढ़ावा देने के लिए ...

जीवन के हर रिश्ते को महत्व देती हैं करीना कपूर

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अभिनेत्री करीना कपूर खान का कहना...

top