Tuesday, May 22,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

आलिया एक मजबूत अभिनेत्री : अमृता

Publish Date: May 16 2018 07:14:45pm

नई दिल्ली (उत्तम हिंदू न्यूज) : अभिनेत्री अमृता खानविलकर का कहना है कि उन्हें आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'राजी' में काम करके मजा आया। उन्होंने कहा कि आलिया जमीन से जुड़ी हुई हैं। अमृता ने आईएएनएस को बताया, "कहानी के अलावा, इस फिल्म को करने की मुख्य वजहों में एक मेघना गुलजार थीं। मैंने इससे पहले कभी भी पाकिस्तानी मुस्लिम की भूमिका नहीं निभाई और एक वास्तविक किरदार निभाना वाकई दिलचस्प था।"

उन्होंने कहा, "प्रत्येक दिन एक सीखने वाला अनुभव था, चाहे वह उर्दू भाषा सीखना हो या फिर मेघना मैम के इर्द गिर्द रहना और आलिया के साथ शूटिंग करना। पूरा अनुभव काफी दिलचस्प था।"

आलिया के साथ काम करने पर उन्होंने कहा, "मेरा मानना है कि वह एक बेहद मजबूत अभिनेत्री और बेहद ग्रहणशील और प्रदर्शन करने वाली अभिनेत्री हैं। 'राजी' में उनकी प्रस्तुति उनकी प्रतिभा बयां करती है। यह लड़की जो मात्र 25 साल की उम्र में है, उसने बहुत कम समय में बहुत कुछ हासिल कर लिया है और किसी को इतनी उम्र में इतना स्टारडम नहीं मिला है। लेकिन इसके बावजूद वह जमीन से जुड़ी हुई हैं, जो वास्तव में उनकी परवरिश को दर्शाता है।" अमृता ने आलिया को एक दोस्ताना और मजेदार व्यक्तित्व पाया।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


साइना नेहवाल ने पूरा किया खेल मंत्री राठौड़ का चैलेंज, देखें वीडियो

नई दिल्ली (उत्तम हिंदू न्यूज) : फिटनेस को बढ़ावा देने के लिए ...

जीवन के हर रिश्ते को महत्व देती हैं करीना कपूर

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अभिनेत्री करीना कपूर खान का कहना...

top