Sunday, June 24,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

वेब की दुनिया में आगाज को लेकर रोमांचित : मनोज बाजपेयी

Publish Date: June 13 2018 07:13:23pm

मुंबई (उत्तम हिंदू न्यूज) : अभिनेता मनोज बाजपेयी वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' को लेकर उत्साहित हैं और उनका कहना है कि यह शो रोजमर्रा के उन नायकों को समर्पित है, जिनका बलिदान अनसुना रह जाता है। अमेजन प्राइम वीडियो ने बुधवार को नए प्राइम ओरिजनल सीरीज का ऐलान किया, जिसमें राष्ट्रीय खुफिया एजेंसी के एक विशेष सेल में काम करने वाले मध्यवर्गीय शख्स के बारे में दिखाया गया है। 

अमेजन प्राइम वीडियो पर यह शो 2019 में हिंदी, तमिल और तेलुगू में लॉन्च होगा। इसका निर्माण और निर्देशन राज और डीके द्वारा किया गया है। मनोज ने आईएएनएस से कहा, "लोगों के पास देखने के लिए कई कहानियां हैं, इसलिए हमारे लिए यह जरूरी हो जाता है कि हम हमारे सीरीज को न सिर्फ ईमानदारी और संवेदनशीलता से बनो बल्कि एक अनोखी कहानी को भी दिखाए, जो एक आम शख्स और उसकी असामान्य जिंदगी की असाधारण संघर्ष को दिखाए।"

अभिनेता ने कहा, "'द फैमिली मैन' एक महत्वपूर्ण कहानी दर्शाती है, जो रोजमर्रा के उन नायकों को समर्पित है जिनका बलादन अनसुना रह जाता है और प्रतिभाशाली राज और डीके के निर्देशन में डिजिटल आगाज करने से बेहतर भला क्या हो सकता है।" शो में शरीब हाशमी, नीरज माधव, शरद केलकर, सनी हिंदूजा और श्रेया धन्वंतरी भी हैं। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


FIFA WC 2018 : पनामा को 6-1 से हराकर अंतिम-16 में पहुंचा इंग्लैंड 

निझनी नोवगोग्राड (उत्तम हिंदू न्यूज) : कप्तान हैरी केन की शान...

नहीं थम रही कपिल शर्मा की मुश्किलें, अब स्पॉन्सर्स को चुकाने होंगे पैसे

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन व अभिनेता कपिल शर्मा की मुश्किलें मानों कम होने का ना...

top