Tuesday, August 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

राजनीति में शामिल होने का कोई इरादा नहीं : कंगना

Publish Date: August 09 2018 04:49:25pm

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): राजनीतिक और सामाजिक विषयों पर मुखर रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा कि उनका राजनीति में शामिल होने का कोई इरादा नहीं है। अभिनेत्री ने कहा, "मुझे लगता है कि राजनीति को करियर के रूप में नहीं लिया जाना चाहिए। अगर मेरे जैसा कोई व्यक्ति राजनीति में शामिल होना चाहता है तो सबसे पहले उसे भौतिक संसार के सभी पीड़ाओं और सुखों को त्यागना होगा और तपस्वी या बैरागी बनना होगा।"

उन्होंने कहा, "अगर आप लोगों की सेवा करना चाहते हैं तो आपको अपने परिवार और अपने जीवन की अन्य चीजों को छोड़ना होगा। केवल तभी मैं देश की सेवा करने में सक्षम हो पाऊंगी और यही इरादा होना चाहिए।" कंगना ने कहा, "अभी मेरा करियर बहुत ही सफल है। इसलिए मैं किसी और क्षेत्र में अपना करियर नहीं बनाना चाहती हूं।" उन्होंने कहा, "अगर लोग राजनीति में जाना चाहते हैं तो उन्हें ऐसा करना चाहिए लेकिन इसके लिए पहले बैराग्य अपनाना चाहिए।" कंगना ने बुधवार रात 'इन कन्वरसेशन विद द मिस्टिक 2018' सत्र के दौरान सद्गुरू जग्गी वासुदेव के साथ मीडिया से मुलाकात के दौरान यह बातें कहीं।

कंगना ने सामाजिक मुद्दों पर स्टैंड नहीं लेने वाले अपने बॉलीवुड समकक्षों की आलोचना भी की। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि हमें अपने देश की वर्तमान स्थितियों के बारे में बात करनी चाहिए और हमें इस बारे में सोचना चाहिए कि हम इस देश को कैसे एकजुट कर सकते हैं। मेरे ज्यादातर समकक्ष इस बारे में बात नहीं करते हैं।" 

कंगना एक घटना को साझा करते हुए कहती हैं, "बहुत पहले की बात नहीं है जब एक सेलिब्रिटी ने कहा था कि हमें पानी और बिजली की समस्या नहीं है तो हम इस बारे में क्यूं बात करें। यह तकलीफ देने वाला था। आप इस तरह बात नहीं कर सकते हैं। कोई भी शखस इस तरह नहीं बोल सकता। आप इस देश का हिस्सा हैं और यह केवल आपके बारे में नहीं है।" कंगना का कहना है कि अगर कोई सफल या प्रसिद्ध शख्स जिसके पीछे 25 कैमरे लग जाते हैं, वह सामाजिक मुद्दों पर बात करता है तो उसकी बात का असर अधिक होता है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


भारतीय महिला हैंडबाॅल टीम की भी हार से शुरूआत

जकार्ता (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय पुरूष हैंडबॉल टीम की तरह महिला टीम की भी 18वें एशियाई...

आलिया ने रणबीर के साथ अपने संबंधों पर उड़ अफवाहों पर दिया ये बयान

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि वह अफवाहों पर ध्यान नहीं द...

top