Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

'सुपर 30' ने रिलीज से पहले मचाई धूम

Publish Date: September 10 2018 01:39:50pm

पटना (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी) की प्रवेश परीक्षा की तैयारी कराने के लिए चर्चित संस्था 'सुपर 30' पर बन रही बायोपिक अभी रिलीज नहीं हुई लेकिन अभी से यह लोगों की पहली पसंद बन गई है। इस बायोपिक का पिछले सप्ताह पोस्टर जारी किया गया था और गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाला विषय बन गया। पिछले सप्ताह गूगल पर ऋतिक रोशन अभिनीत फिल्म सुपर 30 सबसे ज्यादा ट्रेंड किया। 

गूगल ने इसकी जानकारी अपनी साइट पर दी है। गूगल ने अपने सोशल साइट पर एक छोटा-सा वीडियो क्लिप भी जारी किया है, जिसमें ऋतिक रोशन को आनंद कुमार की तरह पढ़ाते दिखाया गया है। उल्लेखनीय है कि मशहूर निर्देशक विकास बहल के निर्देशन में बनने वाली बायोपिक 'सुपर 30' में इस संस्था के संस्थापक आनंद की भूमिका ऋतिक रोशन ने निभाई है।  यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी। इसमें दिखाया गया है कि कैसे शिक्षा के जरिए दुनिया में एक बड़ा बदलाव लाया जा सकता है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top