Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

फैशन वीक में भिड़ीं दो सिंगर, हाथापाई के बाद फेंके जूते

Publish Date: September 10 2018 03:09:01pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर सितारों के बीच मामूली झगड़े या कहासूनी तो आम बात है, जिसकी खबरें आए दिन मीडिया में उछलती रहती है। लेकिन जब यह झगड़ा हाथापाई पर उतर आए तो यह सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लेता है। एेसा ही हुआ हॉलीवुड हिप हॉप आर्टिस्ट कार्डी बी व निकी मिनाज के बीच। इतना ही नहीं इन दोनों का झगड़ा इस हद तक बढ़ गया कि हाथापाई के बीच वह जूते उतारने तक को मजबूर हो गईं। बता दें कि मौका था हार्पर्स बाजार आइकन्स फैशन वीक पार्टी का, जहां दोनों सिंगर्स के बीच देखते ही देखते भिड़ंत हो गई।

जानकारी के मुताबिक, इवेंट में उस वक्त अच्छी खासी पार्टी चल रही थी और लोग क्रिस्टीना के परफॉर्मेंस का इंतज़ार कर रहे थे। बताया जाता है कि उस वक्त निकी केली रॉलैंड और ला ला एंथनी के साथ फोटो खिंचवा रही थीं। रिपोर्ट की मानें तो निकी जबरन कार्डी बी के रास्ते आ गईं और उन्हें चोट लग गई। इस दौरान कार्डी का विग भी खींच लिया गया और इसी के बाद उन्होंने अपना शूज़ उतारकर निकी पर फेंक दिया।

उनके ऐसा करते ही वहां हंगामा सा मच गया और सिक्यॉरिटी अपने-अपने स्टार्स की सुरक्षा के लिए दौड़ पड़े। यह विडियो पिछले दिनों इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IPL-12 के लिए होने वाली नीलामी में हिस्सा लेंगे 346 खिलाड़ी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 1...

कभी नहीं सोचा था इतनी जल्दी मां की भूमिका निभाऊंगी : तन्वी डोगरा

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): पिछले साल 'जीजी मां' के साथ करियर की शुरुआत कर चुकीं अ...

top