Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

महेश भट्ट ने 'द डार्क साइड..' का ट्रेलर लॉन्च किया

Publish Date: September 11 2018 11:32:04am

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : 'सारांश', 'नाम' और 'जख्म' जैसी मशहूर फिल्मों का निर्देशन कर चुके फिल्मकार महेश भट्ट अब 'द डार्क साइड ऑफ लाइफ : मुंबई सिटी' के साथ एक नई पारी की शुरुआत कर रहे हैं। वह इस फिल्म में बतौर अभिनेता नजर आएंगे। भट्ट ने मुंबई में सोमवार को सह-कलाकार निखिल रत्नापारखी, अलीशा खान, निर्देशक तारिक खान और मुंबई में निर्माता राजेश परदासानी के साथ फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया।

फिल्म में काम का अनुभव साझा करते हुए महेश भट्ट ने कहा, "अभिनय मुश्किल काम है। इसमें आपको लाइनें याद रखनी होती हैं। मुझे लगता है कि कैमरे के पीछे रहकर अभिनय के बारे में बताना आसान है, लेकिन कैमरे के सामने मुस्कुराना मुश्किल है।" उन्होंने कहा, "यह एक अलग माध्यम है और मैं खुद को एक अभिनेता कभी नहीं मानूंगा और यदि दर्शकों को फिल्म में मेरी प्रस्तुति पसंद आती है, तो इसका पूरा श्रेय तारिक खान जाता है।" 'द डार्क साइड ऑफ लाइफ : मुंबई सिटी' 5 अक्टूबर को रिलीज होगी।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधु ने रचा इतिहास, वर्ल्ड टूर फाइनल्स खिताब जीतने वाली पहली भारतीय बनीं  

ग्वांगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत की दिग्गज बैडमिंटन खिलाड...

'भारत' के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग 2019 में शुरू होगी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज):  दिल्ली और पंजाब में 'भारत' की शूटिंग पूरी कर चुके अली...

top