Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

फिल्म 'पलटन' में भावपूर्ण अभिनय से कुलबीर कलसी ने जीत लिया सबका दिल

Publish Date: September 11 2018 04:26:45pm

चंडीगढ़ (उत्तम हिन्दू न्यूज): चंडीगढ़ से अभिनेता / फोटोजर्नलिस्ट कुलबीर सिंह कलसी ने पलटन फिल्म में नायक सैनिक हरभजन (हर्षवर्धन राणे) के पिता की भूमिका निभाई है। इस रोल में उन्होंने अपनी भावपूर्ण एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया। फोटोजर्नलिस्ट कुलबीर सिंह कलसी ने फिल्म और मीडिया में अपने जुनून के बारे में बताया कि दोनों व्यवसाय समाज में एक ही भूमिका निभाते हैं।

तीन दशक का अनुभव एक फोटोग्राफर कैमरे के पीछे से अच्छी तरह जानता है कि उसे कैमरे के आगे से कैसा सीन देना चाहिए। उसी लगन में कैमरे के सामने आ कर कलसी ने प्रसिद्ध गीतकारों के वीडियो एल्बम में पंजाबी गीतों, टीवी विज्ञापन और कई फिल्मो में मुख्य भूमिका निभाई है। अपने फिल्मी करियर के दौरान आने वाले समय में कलसी कवि राज की गदर मूवमेंट पर फिल्म करतार सिंह सराभा, डायरेक्टर केवल सिंह, प्रोडूसर संजय बाली की मूवी  दिल होना चाहीदा जवान और हैरी भट्टी द्वारा निर्देशित आटे दी चिड़ी है, में कलसी दिखाई देंगे। 

उल्लेखनीय है कि फिल्म पलटन भारत और तिब्बत के बीच रणनीतिक रूप से महत्वपूर्ण गलियारा - नाथू ला पास में भारत और चीन के बीच नियंत्रण की वास्तविक रेखा पर सच्ची घटनाओं पर आधारित है। यह भारतीय सेना के राजपूत बटालियन से बहादुरों की कहानी है, जिन्होंने 1965 में चीनी के खिलाफ अपने समकक्ष उत्साहित रक्षा की।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

यूपी में 'केदारनाथ' के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बॉ...

top