Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

जैकलिन, सोनम ने डेटिंग टिप्स साझा कीं

Publish Date: September 12 2018 02:29:18pm

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडीज और सोनम कपूर अहूजा का कहना है कि किसी भी व्यक्ति को डेटिंग करते वक्त ईमानदार रहना चाहिए।  इन अभिनेत्रियों ने ओरिजिनल्स द्वारा प्रस्तुत टॉक शो 'फीट अप विद द स्टार्स' के दौरान डेटिंग पर बात की जिसकी मेजबानी सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट अनाइता श्रॉफ अदजानिया कर रही थीं। जैकलिन ने यह भी कहा कि वह सोनम को अपने टिंडर स्विपिंग दोस्त बनाना चाहेंगी और सोनम ने जैकलिन को किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में नामित किया जिसे टिंडर पर होना ही चाहिए।

डेटिंग टिप्स साझा करते समय सोनम ने कहा, "आप जैसे हैं वैसे रहें। अपने व्यक्तित्व के साथ सहज रहें। अगर आप तैयार होना चाहते हैं तो अपने लिए तैयार हों दूसरे व्यक्ति के लिए नहीं।" जैकलिन का कहना है कि लोग उनकी डेटिंग टिप्स नहीं सुनते लेकिन जब वह टिंडर पर होती हैं तो वह उन लोगों की तारीफ करती हैं जिनकी तस्वीरें रचनात्मक और सहज होती हैं।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

मेरी पत्नी जो भी करती है, उसमें अपना 100 फीसदी देती हैं : रणवीर

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेता रणवीर सिंह का कहना है कि उन्हें अपनी पत्नी दीपिका पादु...

top