Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

मेरी फिल्में मेरे स्ट्रीट थिएटर का विस्तार : आयुष्मान 

Publish Date: December 05 2018 04:40:59pm

नई दिल्ली(उत्तम हिन्दू न्यूज)- अभिनेता आयुष्मान खुराना ने कहा कि वह जिस तरह की फिल्में कर रहे हैं, वह उनके स्ट्रीट थिएटर का विस्तार है क्योंकि ये फिल्में उनके थिएटर की तरह ही मनोरंजक और वास्तविक हैं। चंडीगढ़ के डीएवी कॉलेज के थिएटर ग्रुप 'आगाज' का हिस्सा रहे 'अंधाधुन' के स्टार आयुष्मान ने कहा कि वह इस तरह ही फिल्मे कर रहे हैं जो यर्थाथवाद के करीब है। 

आयुष्मान ने आईएएनएस से कहा, "मैं थिएटर पृष्ठभूमि से आया हूं और इसलिए मेरे विकल्प अलग हैं। मैंने काफी स्ट्रीट प्ले किए हैं। स्ट्रीट थिएटर निषेध विषयों और सामाजिक मुद्दों से निपटने के बारे में है और मुझे लगता है कि हमारा समूह पहला था जिसने स्ट्रीट थिएटर को मनोरंजक बनाया था।" आयुष्मान ने 'विक्की डोनर' से प्रसिद्धी हासिल की थी जिसके बाद उन्होंने 'दम लगा के हईशा', 'शुभ मंगल सावधान' और 'बधाई हो' जैसी फिल्में की जो मनोरंजक होने के साथ ही एक संदेश भी देती थीं। वह कहते हैं, मैं जिस तरह की फिल्में कर रहा हूं वह मेरे स्ट्रीट थिएटर का विस्तार हैं क्योंकि ये फिल्में वास्तविक और समाज में निषेध माने जाने वाले विषयों पर आधारित हैं। आयुष्मान नुसरत भरूचा के साथ फिल्म 'ड्रीम गर्ल' में नजर आएंगे।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IPL-12 के लिए होने वाली नीलामी में हिस्सा लेंगे 346 खिलाड़ी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 1...

MeToo: साजिद खान को IFTDA का बड़ा झटका, 1 साल के लिए किया सस्पेंड

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): यौन उत्पीड़न के आरोप से घिरे सा...

top