Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

इरोस नाउ असल कहानियों के लिए निवेश करेगी

Publish Date: December 06 2018 04:46:01pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की ओवर द टॉप सर्विस इरोस नाउ 100 अब असल कहानियों को पर्दे पर दिखाने की तैयारी कर रही है और इसके लिए कंपनी सात करोड़ डॉलर का निवेश भी करेगी। इरोस के डिजिटल चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर अली हुसैन ने 'वेरायटी' को एक साक्षात्कार में यह सूचना दी। 

वह सिंगापुर के एशिया टीवी फोरम एंड मार्केट में एक पैनलिस्ट हैं। इरोज डिजिटल बॉलीवुड स्टूडियो इरोज इंटरनेशनल की एक शाखा है। हुसैन ने कहा, "हम इरोस नाउ प्लेटफार्म में अपने निवेश को बढ़ाने की सोच रहे हैं।" कंपनी ने हाल ही में बॉलीवुड हिटमेकर आनंद एल राय द्वारा निर्देशित डिजिटल शो 'साइड हीरो' और 'स्मोक' और 'मेरी निम्मो' लॉन्च किया

जानकारी के अनुसार, अगले 18 महीनों में हम मूल डिजिटल श्रृंखला, फिल्में और लघु रूप में कहानियों को पेश करने लगेंगे। कंपनी अपने ओरिजनल कंटेट में पाचं करोड़ से सात करोड़ डॉलर का निवेश करेगी। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IPL-12 के लिए होने वाली नीलामी में हिस्सा लेंगे 346 खिलाड़ी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 1...

MeToo: साजिद खान को IFTDA का बड़ा झटका, 1 साल के लिए किया सस्पेंड

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): यौन उत्पीड़न के आरोप से घिरे सा...

top