Wednesday, January 23,2019     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

ऋतिक रोशन 45 के हुए, पूर्व पत्नी ने दी बधाई

Publish Date: January 10 2019 06:24:54pm

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन ने गुरुवार को 45वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर ऋतिक की पूर्व पत्नी सुजैन खान ने उन्हें 'हमेशा के लिए सबसे अच्छा मित्र' बताते हुए जन्मदिन की बधाई दी। फिल्म उद्योग से भी कई हस्तियों ने ऋतिक को बधाई दी। सुजैन ने इंस्टाग्राम पर अपनी और ऋतिक की कई तस्वीरें साझा कीं। दोनों की शादी वर्ष 2000 में हुई थी और 2014 में इनका तलाक हो गया। इनके दो बेटे ऋदान और रेहान रोशन हैं। अलग होने के बाद भी दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं। 

सुजैन ने कैप्शन में लिखा, "मेरे हमेशा के सबसे अच्छे मित्र (बीएफएफ) को जन्मदिन की शुभकामनाएं। सदा चमकते रहो। दुनिया के सर्वश्रेष्ठ पिता।" ऋतिक जल्द ही फिल्म 'सुपर 30' में नजर आएंगे। अभिषेक बच्चन ने लिखा, "आपको जन्मदिन की बधाई। आपका आने वाला साल बेहद शानदार रहे।" गोल्डी बहल ने लिखा, "जब हम एक दूसरे का सहारा मिलता है तो भविष्य हमेशा उज्‍जवल होता है। जन्मदिन मुबारक हो दोस्त।" 

रोहित रॉय ने कहा, "जन्मदिन की बधाई। बहुत प्यार।" प्रीति जिंटा ने कहा, "मेरे प्यारे ऋतिक को जन्मदिन की शुभकामनाएं। आपके जन्मदिन पर डांस फ्लोर पर एक साथ धमाल मचाए हमें लंबा समय हो गया है लेकिन मैं इसका इंतजार करूंगी। आपको हमेशा प्यार, सफलता, आकर्षण मिलता रहे।" 

टाइगर श्रॉफ ने कहा, "अपनी प्रेरणा के साथ काम करना सौभाग्य की बात है..जन्म लेने के लिए धन्यवाद और हम सभी को दिशा और प्रेरणा देते रहें।" 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


टीम इंडिया को झटका, न्यूजीलैंड के खिलाफ अंतिम दो वनडे और ट्वंटी-20 सीरीज नहीं खेलेंगे विराट 

नेपियर (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली को न्य...

'83' के साथ बॉलीवुड में कदम रखेंगे एमी विर्क

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): पंजाबी गायक एमी विर्क आगामी फिल्म '83' के साथ बॉलीवुड ...

top