Thursday, July 19,2018     ई पेपर
हरियाणा

बाघेश्वर धाम में महंत से मारपीट, सवा किलो सोना और चांदी के छत्र ले उड़े चोर

Publish Date: January 11 2018 08:28:56pm

महेंद्रगढ़(उत्तम हिन्दू न्यूज): महेंद्रगढ़ जिले के गांव बाघोत स्थित बाघेश्वर धाम में गुरुवार को चोरी की घटना सामने आई। वारदात को बुधवार देर रात को अंजाम दिया गया। इस दौरान आरोपियों ने न सिर्फ महंत के साथ मारपीट की, बल्कि साथ वाले कमरे में सोए दो बाबाओं को भी बंधक बना दिया। इसके बाद चोर यहां से सवा किलो का सोने का शेषनाग, चांदी के 4 छतरए पूजा का कुछ अन्य सामान और काी नकदी लेकर चलते बने। सूचना के बाद पुलिस ने मौका-मुआयना करते हुए मामले की जांच.पड़ताल शुरू कर दी।  घटना बुधवार रात करीब 1 बजे हुई जब गांव बाघोत स्थित बाघेश्वर धाम में कुछ अज्ञात लोग आ घुसे। पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने आते ही सबसे पहले सीसीटीवी कैमरे तोड़े। 
 इसके बाद महंत के कमरे का दरवाजा तोड़कर उनके साथ मारपीट की और चाबियां छीन ली। महंत रोशनपुरी और साथ के कमरे में सोए दो बाबाओं को बांध दिया।  इसके बाद चोर मंदिर से लगभग सवा किलो वजन का सोने का नाग, चांदी के 4 छत्र, अलमारियों से हजारों की नकदी व चांदी के पूजा का सामान वगैरह लेकर फरार हो गए। चोरों ने मंदिर परिसर स्थित श्री श्याम मंदिर के गल्ले को तोड़कर भी नकदी पर हाथ साफ किया। संयोग से पुजारी राजकुमार चोरों की नजर से बचकर तख्त के नीचे छिपने में कामयाब हो गया। घंटेभर में जब चोर वारदात को अंजाम देकर चले गए तो राजकुमार ने बाहर आकर गांव के नंबरदार महीपाल को सूचना दी। 
नंबरदार की सूचना के बाद कनीना थाने की पुलिस पार्टी मौके पर पहुंची। पुलिस ने क्षेत्र में नाकाबंदी कराई। घायल महंत रोशनपुरी को महेंद्रगढ़ भेजा गया। सूचना पाकर थाना एसएचओ मलखान सिंहए डीएसपी विनोद कुमार बाघोत पहुंचे और मामले की जानकारी ली। सुबह करीब 5 बजे जिला पुलिस कप्तान भी मौके पर पहुंचे और अपराधियों को पकडऩे के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। सीआईए की विभिन्न टीमे अपराधियों की तलाश में जुट गई।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


इंडियन एरोज फुटबाल क्लब के कोच माटोस का इस्तीफा

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): फुटबाल क्लब इंडियन एरोज के कोच लुइस नोर्टन दे माटोस की व्य...

राजकुमार राव के साथ काम करेगी मौनी रॉय

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): टीवी की जानी मानी अभिनेत्री मौनी रॉय बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार ...

top