Saturday, June 23,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हरियाणा

हरियाणा फिर शर्मसार, छठी कक्षा की छात्रा की गैंगरेप के बाद हत्या  

Publish Date: January 14 2018 06:05:58pm

पानीपत (उत्तम हिन्दू न्यूज): पानीपत के गांव उरलाना कलां में शनिवार रात को छठी कक्षा की दलित छात्रा को किडनैप कर उससे कथित रूप से गैंगरेप किया गया। गैंगरेप के बाद बच्ची की गला दबा कर हत्या की गई और हत्यारों ने शव को नग्र अवस्था में चौपाल के पीछे फेंक दिया। इस घटना से नाराज ग्रामीणों ने पुलिस को बच्ची का शव उठाने नहीं दिया। वहीं जिला पुलिस अधीक्षक राहुल शर्मा के आश्वासन के बाद ग्रामीण शांत हुए और पुलिस ने बच्ची का चिकित्सकों के पैनल से पोस्टमार्टम करवाया। इधर, पुलिस ने इस मामले में गांव के ही दो युवकों को हिरासत में लिया है। इनमें से एक के घर से बच्ची के जले हुए कपड़े बरामद हुए हैं। गांव उरलाना कलां के राजकीय स्कूल में छठी कक्षा की ११ वर्षीय छात्रा शनिवार शाम को पांच बजे कूड़ा डालने के लिए घर से निकली थी। इसके बाद बच्ची लापता हो गई।

परिजनों ने आस-पड़ोसियों के साथ बच्ची की हर संभावित जगह पर तलाश की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। रात १२ बजे के करीब परिजन थाना मतलौडा की गांव उरलाना स्थित चौकी पहुंचे और घटना की सूचना दी। पुलिस ने शिकायत लेकर बच्ची की तलाश शुरू करवाई लेकिन रात भर तलाश के बाद भी बच्ची का कोई सुराग नहीं लगा। इधर, रविवार की सुबह बच्ची की नानी उसकी तलाश करते हुए मंदिर वाली चौपाल के पास पहुंची। चौपाल के पीछे वाले भाग में बच्ची का शव नग्न अवस्था में पानी से भरे गड्ढे में पड़ा मिला। पुलिस ने जांच के बाद, फोरेंसिक टीम से भी शव व घटनास्थल समेत अन्य कई स्थलों की जांच करवाई। वहीं पुलिस ने बच्ची के शव का पंचनामा भरा और पोस्टमार्टम के लिए शव उठाने लगे। लेकिन ग्रामीणों ने पुलिस को बच्ची का शव नहीं उठाने दिया और हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग पर अड गए। ग्रामीणों के आक्रोश के मद्देनजर पुलिस अधीक्षक राहुल शर्मा घटनास्थल पर पहुंचे और शव की जांच की। एसपी राहुल पीडित परिवार से मिले।

उन्होंने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि बच्ची के साथ दरिंदगी करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। एसपी के आश्वासन पर ग्रामीण शांत हुए और पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सिविल अस्पताल भिजवाया। यहां एसडीएम विवेक चौधरी की उपस्थिति में स्वास्थ्य विभाग के तीन चिकित्सकों के पैनल डॉ सुमन लता, डॉ प्रीति भाटिया, डॉ संजीव गुप्ता ने बच्ची के शव का पोस्टमार्टम किया। पोस्टमार्टम करने वाले पैनल ने अपनी रिपोर्ट में बच्ची की गला दबा कर हत्या करने की पुष्टि की जबकि बच्ची के गुप्त अंगों से स्लाइड तैयार की और विसरा लिया। स्लाइड व विसरा जांच के लिए फोरेंसिक लैब, मधुबन भिजवाया गया। इधर, एसडीएम विवेक चौधरी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि बच्ची की गला दबा कर हत्या की गई है। वहीं केस की प्रथम दृष्टि जांच में बच्ची के साथ दुष्कर्म होने की घटना से इंकार नहीं किया जा सकता। मेडिकल पैनल ने बच्ची के शव का पोस्टमार्टम किया है और स्लाइड व विसरा जांच के लिए लैब में भिजवाया है। मृत लडकी की मां का उससे पिता से पंचायती तौर पर तलाक हो गया था। इसके बाद मायके वालों ने बच्ची को अपने पास ही रख लिया था और उसकी माता का नीलोखेडी निवासी व्यक्ति से विवाह कर दिया था। इधर, थाना मतलौडा पुलिस ने गांव के ही दो युवकों को हिरासत में लिया है। कथित आरोपितों में से एक के घर से बच्ची के जले हुए कपडे के बचेे हिस्से, चप्पल बरामद की। पुलिस ने घटनास्थल से खून के दाग की भी फोरेंसिक टीम से जांच करवाई।  

घर से कूड़ा डालने निकली थी 11 साल की लड़की, सुबह मिली डेडबॉडी, रेप की आशंका

rape with minor के लिए इमेज परिणाम

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


टेनिस : फेडरर हाले ओपन के सेमीफाइनल में

हाले (जर्मनी), (उत्तम हिन्दू न्यूज): वल्र्ड नंबर-1 स्विट्जरलैंड के स्टार खिलाड़ी रोजर फेडर...

जाह्न्वी, ईशान ने मुंबई पुलिस के मीम का कुछ यूं दिया जवाब

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): मुंबई पुलिस ने फिल्म 'धड़क' के एक संवाद का इस्तेमाल आम...

top