Sunday, May 27,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हरियाणा

भाजपा तो अच्छे दिन नहीं ला सकी, मैं वहीं पुराने दिन ला दूंगा: हुड्डा 

Publish Date: February 12 2018 07:42:12pm

बहादुरगढ़ (झज्जर)(उत्तम हिन्दू न्यूज): पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार तो अच्छे दिन लेकर नहीं आई, लेकिन मैं वहीं पुराने दिन फिर ला दूंगा। उन्होंने कहा कि वर्ष 2005 से पहले जेल से सरकार चलती थी और इस सरकार में किसकी चलती है इसका कोई पता ही नही है। तीनों सरकारों के काम-काज को तौल लो। यदि आपको लगता है कि मेरी सरकार में किसान, मजदूर, व्यापारी, कर्मचारी, समाज का हर वर्ग खुशहाल था, तो मेरे साथ खड़े हो जाओ। हुड्डा यहां सब्जी मंडी में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।
भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए हुड्डा ने कहा कि यह सरकार बदला, बदली और बदलूराम की है। 154 वादे करने वाली सरकार ने तीन साल के राज में कोई भी वायदा पूरा नहीं किया बल्कि प्रदेश में भाईचारे को बिगाडऩे का काम किया है। इसी के चलते 25 फरवरी से वे जनक्रांति यात्रा शुरू कर रहे हैं। इस यात्रा के जरिये वे पूरे प्रदेश में भाईचाराए बदलाव और खुशहाली लाना चाहते हैं।
हुड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार ने तीन साल में हरियाणा को तीन बार जलाने काम किया है। इस सरकार के राज में 75 लोग पुलिस की गोली का शिकार हुए। उन्होंने सरकार से नैतिकता के आधार पर इस्तीफा मांगा व प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग की। उन्होंने यह भी कहा कि केंद्र में भाजपा शासन का आखिरी साल है, लेकिन प्रदेश में जिस प्रकार के हालात बन रहे हैं ऐसी संभावनाएं हैं कि इसी साल के आखिर में लोकसभा के साथ ही प्रदेश के विधानसभा चुनाव करा दिए जाएं।
इनेलो और भाजपा के निशाने पर हम, कुछ तो म्हारे में भी होगा दम :दीपेंद्र
रोहतक के सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि अब तक भाजपा सरकार हमारे पर निशाना साधकर काम चला रही थी, लेकिन अब समय आ गया है कि सरकार को अपने कार्यकाल का हिसाब देना पड़ेगा। विपक्ष में बैठी इनेलो की जिम्मेदारी बनती थी कि वह इस सोई हुई सरकार को जगाने का काम करें। मगर वह भी हम पर ही निशाना साध रही है।
दीपेंद्र ने चुटकी लेते हुए कहा कि इनेलो-भाजपा के निशाने पर हम, कुछ तो म्हारे में भी होगा दम। सम्मेलन को हुड्डा के राजनीतिक सलाहकार प्रो. विरेंद्र सिंह ,पूर्व मंत्री एवं विधायक गीता भुक्कल, पूर्व विधायक राजेंद्र जून, नप चेयरपर्सन शीला राठी, पूर्व विधायक नरेश शर्मा आदि ने भी संबोधित किया।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


IPL-11: हाई-वोल्टेज फाइनल मुकाबले में आज भिड़ेंगे चेन्नई-हैदराबाद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स ह...

इस हाल में हुई पाकीजा की हीरोइन की मौत

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : फिल्म पाकीजा से सुर्खियां बटोरने...

top