Sunday, June 24,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हरियाणा

ऑडियो क्लिप मामले की हो सीबीआई जांच : दुष्यंत चौटाला

Publish Date: March 14 2018 01:30:29pm

बरवाला/हिसार (विजय शर्मा) : इनेलो के प्रधान महासचिव डा. अजय सिंह चौटाला का 58 वां जन्म दिन पार्टी कार्यकर्ताओं ने  रक्तदान करके मनाया। इस अवसर पर युवा इनेलो व अन्य कार्यकर्ताओं ने 58 यूनिट रक्तदान किया। युवा इनेलो की ओर से केक काटा गया। रक्तदान शिविर का आयोजन बरवाला के अनंतराम योगाश्रम में किया गया। इनेलो संसदीय दल के नेता व हिसार से सांसद दुष्यंत चौटाला इस अवसर पर मुख्य अतिथि थे। 

सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि बेशक हमने विज्ञान एवं चिकित्सा के क्षेत्र में कितनी ही तरक्की कर ली हो, परन्तु रक्तदान करने को लेकर आज भी आम लोगों में तरह-तरह की भ्रांतियां हैं। उन्होंने कहा कि यह विंडबना है कि देश में इतनी घनी आबादी के बावजूद भी हर वर्ष अनेक लोग इसलिए जान से हाथ धो बैठते हैं कि उन्हें समय पर रक्त नहीं मिलता।

उन्होंने युवा इनेलो कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे रक्तदान को लेकर लोगों में जारूकता फैलाएं। युवा इनेलो के जिला अध्यक्ष अमित बूरा ने 19 वीं बार रक्तदान किया। उन्होंने युवा कार्यकर्ताओं को बधाई दी कि युवाओं के प्रेरणस्त्रोत डा. अजय चौटाला का जन्म दिन हर बार रक्तदान, पौधारोपण सहित अन्य सामाजिक सरोकारों से जुड़ी गतिविधियों को संपन्न करके मनाया जाता है। बाद में पत्रकारों से बातचीत करते हुए चेयरमैन पद को लेकर लीक हुए आडियो क्लिप को लेकर कहा कि इसकी सीबीआई जांच होनी चाहिए ताकि प्रदेश की जनता के सामने सच्चाई सामने आए। उन्होंने कहा कि यह बेहद गंभीर मुद्दा है और इस मामले को मैं लोकसभा में उठाएंगा। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


FIFA WC 2018 : पनामा को 6-1 से हराकर अंतिम-16 में पहुंचा इंग्लैंड 

निझनी नोवगोग्राड (उत्तम हिंदू न्यूज) : कप्तान हैरी केन की शान...

नहीं थम रही कपिल शर्मा की मुश्किलें, अब स्पॉन्सर्स को चुकाने होंगे पैसे

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन व अभिनेता कपिल शर्मा की मुश्किलें मानों कम होने का ना...

top