Saturday, July 21,2018     ई पेपर
हरियाणा

एक सप्ताह से गायब छह साल की लड़की का कोई सुराग नहीं

Publish Date: April 17 2018 01:17:11pm

करनाल (उत्तम हिन्दू न्यूज): गांव कुंजपुरा में लडक़ी देखने गए एक परिवार की छह साल की बेटी संदिगध परिस्थितियों में गायब हो गई है। लडक़ी को गायब हुए लगभग एक सप्ताह हो गया है, लेकिन पुलिस इस मामले में लडक़ी की न तो तलाश करने में कामयाब हो पाई है और न ही इस मामले में शक की बिनाह पर काबू किए गए आरोपी से कुछ पता लगा पाई है। पीडि़त परिवार का पुलिस पर आरोप है कि पुलिस ने आरोपी को पुछताछ के बाद छोड़ दिया है। 

सोमवार को इस मामले में एक बार फिर पीड़ित परिवार अपने काफी रिश्तेदारोंं को साथ लेकर कुंजपुरा थाने पहुंचा, लेकिन जब पुलिस से उन्हें संतोष जनक जवाब नही मिला तो उन्होंने गांव कुंजपुरा में जाम लगा दिया। जिस के बाद डीएसपी ने मौके पर पहुंच कर जाम खुलावा और तुरंत इस केस को कुंजपुरा थाने से बदल कर सीआईए-वन में भेज दिया है। हालांकि थाना कुंजपुरा के प्रभारी इन्सपैक्टर राजकुमार रंगा का कहना है कि पुलिस ने लडक़ी की खोजबीन के लिए बहुत प्रयास किया, लेकिन अभी तक कोई सुराग नही लग पाया है। 

इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी देते हुए रामनगर निवासी एंव लडक़ी के मामा राजेंद्र कुमार ने बताया कि उनके जीजा जवाहर लाल अपने परिवार के साथ विगत 8 अप्रैल 2018 को गांव कुंजपुरा में लडक़ी देखने के लिए गया था। इस दौरान जब ये लोग सभी औपचारिकताएं पूरी कर वापिस आने लगे तो उन्होंने देखा कि उनकी छह साल की बेटी गायब हो गई है। जिस के परेशान हो कर आज इन लोगों ने गांव कुंजपुरा में कुछ देर के लिए जाम लगा दिया। जिस की सूचना मिलते ही मौके पर इलाके के डीएसपी पहुंच गए और उन्होंने आशवासन दिया कि इस मामले की जांच अब सीआईए-वन से कराई जाएगी, जिस के बाद पीडि़त पक्ष ने जाम खो दिया। 

परिवार के लोगों का कहना है कि जब उनकी बेटी गायब हुई तब से उनका बुरा हाल है और वो उसकी तलाश में मारे-मारे फिर रहे है, लेकिन उन्हें अभी तक कोई सुराग नही लग पाया है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


फखर जमान ने रचा इतिहास , एेसा करने वाले पहले पाकिस्तानी बल्लेबाज बने

बुलावायो (उत्तम हिन्दू न्यूज): बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज फखर...

मुश्किलों में फंसे रणबीर कपूर, इस महिला ने ठोका 50 लाख का मुकदमा

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): संजय दत्त की बायॉपिक पर बनी फिल...

top