Sunday, July 22,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हरियाणा

राजनीतिक चश्मा उतार कर पुनर्विचार करें अमरिंदर: अभिमन्यु

Publish Date: July 11 2018 04:23:19pm

चंडीगढ़ (उत्तम हिन्दू न्यूज): हरियाणा के वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंद्र सिंह से राजनीतिक चश्मा उतारकर ट्राईसिटी के विकास के लिये हरियाणा के सुझाव पर पुनर्विचार करने का अनुरोध किया है। 

कैप्टन अभिमन्यु ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र(एनसीआर) की तर्ज पर चंडीगढ़, हरियाणा के पंचकूला और पंजाब के माेहाली शहरों के योजनागत विकास के लिये ट्राईसिटी योजना बोर्ड का गठन करने के हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के सुझाव को पंजाब के मुख्यमंत्री द्वारा खारिज किये जाने सम्बंधी एक सवाल पर यह प्रतिक्रिया व्यक्त की। उन्हाेंने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री को हरियाणा के इस सुझाव पर पुनर्विचार करना चाहिये।

केंद्र सरकार द्वारा खरीफ फसलों का न्यूनतम समर्थन मूल्य(एमएसपी) बढ़ाने को किसानों के साथ धोखा बताने के कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला के बयान पर उन्होंने कहा कि बेहतर होता कि श्री सुरजेवाला अपने ज्ञान परिचय राज्य विधानसभा में देते। गत साढ़े तीन वर्षों में विधानसभा उनकी उपस्थिति नगण्य रही है। उन्होंने श्री सुरजेवाला को सलाह दी कि आगामी मॉनसून सत्र में संसद में वह पार्टी के नेताआें को चर्चा में भाग लेने की सलाह दें और उन्हें बतायें कि संसद को बेवजह कुश्ती का अखाड़ा न बनायें।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


भारतीय पहलवान सचिन राठी ने रचा इतिहास, 74 किग्रा फ्रीस्टाइल भारवर्ग में जीता गोल्ड

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज)- जूनियर एशियन चैंपियनशिप 2018 ...

12 साल बाद इस फिल्म में साथ काम करेंगे अजय देवगन व सैफ अली खान

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान सिल्वर स्क्रीन पर खलनायक का क...

top