Tuesday, August 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हरियाणा

नहर से पिंटू की स्विफ्ट कार बरामद

Publish Date: August 10 2018 01:27:53pm

यमुनानगर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : जिला यमुनानगर में एक दोस्त ने अपने दोस्त के बेटे को ही मौत के घाट उतार दिया। दरअसल, मृतक अपने पिता के दोस्त के घर उसके साथ उसके ही घर 7 लाख रुपए लेने गया था, जिसके बाद वह संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया। पिंटू के न पहुंचने पर उसके पिता ने अपने दोस्त डॉ.नरेश से बात की। परिजनों के मुताबिक, पिंटू की गुमशुदगी पर दोस्त डॉ. नरेश पर परिवार को शक हुआ और उन्होंने पुलिस को शिकायत दी। बाद में आरोपी डॉ.नरेश ने परिवार को बताया कि उसने गाड़ी समेत पिंटू को नहर में धकेल दिया।

पिंटू के पिता कंवर पाल सैनी ने बताया कि डॉ. नरेश उनका काफी सालों से बहुत अच्छे दोस्त थे। दोनों के बीच अक्सर लाखों का लेन-देन होता रहता था। अभी कुछ समय पहले उन्होंने नरेश को किसी से 7 लाख रुपए दिलवाए थे। 7 अगस्त को डॉ नरेश सुबह मेरे घर आया और सात लाख रुपए वापस देने की बात कही। शाम को पिंटू उसके घर सात लाख रूपये लेने गया जिसके बाद से व गायब हो गया।

उन्होंने बताया कि उन्होंने शाम को पिंटू को फोन किया तो तब भी वह डा.नरेश के घर था। उसके कुछ देर बाद 8 बजे के बाद मैंने फोन किया तो पीछे से आवाज आई कि आधे घण्टे तक में पिंटू को भेज दूंगा। लेकिन आधा घण्टा बीत जाने के बाद भी पिंटू घर नही आया। फिर 10 बजे के बाद पिंटू को फोन किया तो उसका फोन बंद था। 

पिंटू के पिता ने बताया कि नरेश के नंबर पर काल की तो उसकी पत्नी ने कहा कि फोन चाजिऱ्ंग पर है। नरेश पिंटू के साथ घूमने गए है। गाड़ी में मैंने कहा इस वक्त । तब नरेश की पत्नी ने कहा कि जब आएंगे बात करवा दूंगी, लेकिन फिर भी कोई फोन नही आया। मैंने कुछ देर बाद फिर फोन किया तो नरेश ने बताया कि उसने जो 7 लाख रुपए देने थे वो पिंटू को दे दिए है। पिंटू ने उसे पांजुपुर छोड़ दिया था और आगे वो ठसका गांव अपनी बहन के पास चला गया।

उन्होंने बताया कि नरेश रात भर वो गुमराह करता रहा। सुबह बोला कि ट्रक ने पिंटू की कार को टक्कर मार दी और वो नहर में गिर गया होगा। वहीं परिवार की शिकायत के बाद पुलिस ने डॉ.नरेश से सख्ती से पूछताछ की। तो उसने कबूला कि 7 लाख के लिए उसने पिंटू को मार दिया। पहले उन्होंने मेरे बेटे को चाय में कुछ नशीला पदार्थ खिलाया और उसके बाद इस घटना को अंजाम दिया। इन्हें सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए।

वहीं पुलिस को मिली कि शिकायत के बाद पुलिस ने डा. नरेश से पूछताछ के बाद यमुना नहर में वाटर बोट और गोताखोरों की मदद से लम्बे सर्च आपरेशन के बाद क्रेन के साथ पिंटू की स्विफ्ट कार को नहर से निकाल लिया, लेकिन पिंटू के शव की तलाश अभी भी जारी है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


भारतीय महिला हैंडबाॅल टीम की भी हार से शुरूआत

जकार्ता (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय पुरूष हैंडबॉल टीम की तरह महिला टीम की भी 18वें एशियाई...

आलिया ने रणबीर के साथ अपने संबंधों पर उड़ अफवाहों पर दिया ये बयान

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि वह अफवाहों पर ध्यान नहीं द...

top