Tuesday, August 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हरियाणा

लाख रुपये का इनामी बदमाश साथी सहित पुलिस गिरफ्त में 

Publish Date: August 10 2018 01:51:45pm

गुरुग्राम (उत्तम हिन्दू न्यूज) : गुरुग्राम पुलिस की क्राइम ब्रांच ने धनवापुर के पास हुई मुठभेड़ के बाद एक लाख रुपये के इनामी बदमाश को धर दबोची। इस अभियान में उसके साथी को भी गिरफ्तार किया गया है। क्राइम ब्रांच की टीम और बदमाशों के बीच गुरुवार रात भयंकर गोलीबारी हुई। इसके बाद उसे गिरफ्तार किया जा सका। 

क्राइम ब्रांच प्रभारी सज्जन दलाल ने बताया कि उनको सूचना मिली थी कि बदमाश अमित डागर और उसका साथी अनिल लठ कार से कहीं जा रहे हैं। क्राइम ब्रांच की टीम ने जब उनका पीछा करना शुरू किया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान दोनों ओर से करीब 10 राउंड गोली चलीं। इसमें 5 राउंड गोली बदमाशों ने चलाईं और 5 राउंड पुलिस की तरफ से चलाई गईं। इस मुठभेड़ में एक गोली बदमाश अमित डागर के पैर में लगी है। 

आपको बता दें कि बदमाश प 1.05 लाख का इनामी रखा गया था। डीसीपी क्राइम सुमित कुमार ने बताया कि अमित डागर पर गुरुग्राम पुलिस ने एक लाख का इनाम घोषित किया हुआ था, जबकि पांच हजार का इनाम कैथल पुलिस ने घोषित किया था। अमित डागर 7 हत्या में संलिप्त बताया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि अमित डागर हत्या के सात मामलों में वांटेड है। पहली हत्या उसने सितंबर 2016 में की थी।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


भारतीय महिला हैंडबाॅल टीम की भी हार से शुरूआत

जकार्ता (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय पुरूष हैंडबॉल टीम की तरह महिला टीम की भी 18वें एशियाई...

आलिया ने रणबीर के साथ अपने संबंधों पर उड़ अफवाहों पर दिया ये बयान

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि वह अफवाहों पर ध्यान नहीं द...

top