Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हरियाणा

लंबित मांगों को लेकर स्टाफ नर्सों ने किया रोष प्रदर्शन

Publish Date: September 07 2018 12:56:36pm

सोनीपत (सुनील छिक्कारा) : नर्सिंग स्टाफ एसोसिएशन के बैनर तले गुरूवार को नागरिक अस्पताल में कार्यरत स्टाफ नर्सों ने ने सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया। स्टाफ नर्सों ने दो घंटे काम छोड़कर हड़ताल रखी नर्सों का आरोप है कि सरकार उनके साथ भेदभाव की नीति अपना रही है। स्टाफ नर्स कमलेश ने बताया कि सरकार ने आज तक उनको छटा व सातवां वेतन आयोग का भी अभी लाभ नही दिया है। उन्होंने कहा कि आज तो महज दो घंटे की हड़ताल रखी है लेकिन सरकार ने उनकी मांगे नही मानी तो वे पूर्ण रूप से हड़ताल पर चली जाएगी। उन्होंने कहा कि वे कई बार सरकार से अपनी मांगों  को लेकर गुहार लगा चुकी है लेकिन आज तक सरकार ने उनकी मांगों पर कोई विचार नही किया।

स्टाफ नर्स मोनिका ने कहा कि उ‘च शिक्षा के लिए उन्हें पूर्ण वेतन देना चाहिए,25 से तीस साल तक उन्हें कोई प्रमोशन नही दी जाती है। मानिका ने कहा की उन्हें 4200 रूपये के ग्रेड पर स्थिर कर दिया गया है,इसके अलावा जाखिम भता,वाशिंग अलाऊंस,नर्सिंग आलाऊंस के अलावा 4600 रूपये का पे ग्रेड दिया जाए। उन्होंने कहा कि डीएनए प्राप्त नर्सिंग स्टाफ को पीएचएन के रिक्त पदों पर नियुक्त किया जाए। उन्होंने कहा कि दो साल की नौकरी के बाद नर्स को कन्फर्म किया जाए,इसके अलावा स्टाफ नर्स को डिलीवरी करवाने का प्रोटोकाल भी बताया जाए। 
इस अवसर पर कविता,सीमा,मंजू,रीना व सुनीता सहित कई स्टाफ नर्स मौजूद रही।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


क्लब वर्ल्ड कप : अल ऐन ने किया उलटफेर, रिवर प्लेट को हराया

अबू धाबी(उत्तम हिन्दू न्यूज)- कोपा लिबर्टाडोरेस विजेता रिवर प...

रिलीज से पहले विवादों में कंगना की फिल्म, इस एक्टर ने निर्माताओं पर लगाए आरोप

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने ...

top